Guru Randhawa ने रिलेशनशिप की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मैं चाहता हूं लोग...'
Advertisement
trendingNow12265416

Guru Randhawa ने रिलेशनशिप की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मैं चाहता हूं लोग...'

Guru Randhawa News: पंजाबी सिंगर और एक्टर गुरु रंधावा ने शहनाज गिल के साथ नाम जुड़ने और लव रिलेशनशिप को लेकर उठ रहीं अफवाहों पर रिएक्ट किया है. गुरु रंधावा का कहना है कि जब लोग मेरी डेटिंग लाइफ के बारे में बात करते हैं तो अच्छा लगता है.

गुरु रंधावा और शहनाज गिल

Guru Randhawa on Relationship Rumors: पंजाबी सिंगर-एक्टर गुरु रंधावा और शहनाज गिल का एक म्यूजिकल वीडियो कुछ समय पहले आया था. जिसके बाद से ही दोनों का नाम साथ जुड़ने लगा. गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और शहनाज गिल को फोटोज और रील्स में साथ देख लोगों ने ऐसे कयास लगाने शुरू कर दिए कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है. इन्हीं कयासों पर फाइनली गुरु रंधावा ने अपना रिएक्शन दिया है. पंजाबी सिंगर और एक्टर गुरु रंधावा का कहना है कि जब लोग उनकी डेटिंग लाइफ के बारे में बात करते हैं तो उन्हें अच्छा लगता है.

रिलेशनशिप रुमर्स पर गुरु रंधावा का रिएक्शन

गुरु रंधावा ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया है. जहां गुरु रंधावा (Guru Randhawa Interview) ने कहा- 'जब लोग मेरी डेटिंग लाइफ के बारे में बात करते  हैं तो मुझे बहुत अच्छा लगता है. साथ ही गुरु ने कहा- फैंस मुझे दुनियाभर की खूबसूरत लड़कियों से जोड़ते हैं, इसलिए यह बहुत अच्छा लगता है. हर लड़का उस अटेंशन को चाहता है.' साथ ही गुरु रंधावा ने कहा- 'मैं चाहता हूं कि लोग मेरे लिए ऐसा करते रहें, मेरी लव लाइफ के बारे में बात करें. भले ही मैं अभी किसी को डेट नहीं कर रहा हूं, लेकिन उस खबर की वजह से जल्द ही किसी को डेट करना शुरू कर सकता हूं...' 

बेटी राहा संग ऐसे संडे एंजॉय कर रहीं मॉमी आलिया भट्ट, क्यूट Photo देख पिघला फैंस का दिल

शहनाज और गुरु रंधावा का जुड़ा नाम

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का गुरु रंधावा से  पहले राघव जुयाल से नाम जुड़ रहा था. लेकिन बीते एक साल में शहनाज और गुरु रंधावा (Shehnaaz and Guru Randhawa Music Video) का नाम खूब साथ लिया गया. दरअसल, शहनाज और गुरु मूनराइज नाम की एक म्यूजिक वीडियो में साथ दिखाई दिए थे. जिसके बाद से ही गुरु रंधावा और शहनाज गिल की डेटिंग की अटकलों को हवा मिली थी.  

पल-पल शाहरुख के साथ रहीं गौरी, KKR की जीत के बाद किंग खान का बेटी सुहाना संग इमोशनल मोमेंट वायरल  

Trending news