पल-पल शाहरुख के साथ रहीं गौरी, KKR की जीत के बाद किंग खान का बेटी सुहाना संग इमोशनल मोमेंट वायरल
Advertisement
trendingNow12265328

पल-पल शाहरुख के साथ रहीं गौरी, KKR की जीत के बाद किंग खान का बेटी सुहाना संग इमोशनल मोमेंट वायरल

Shah Rukh Khan-Gauri Khan: अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद शाहरुख खान पहली बार आईपीएल 2024 के फाइनल्स में दिखाई दिए. जहां केकेआर की जीत के बाद शाहरुख खान के सेलिब्रेशन के कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. 

शाहरुख खान और गौरी खान

Shah Rukh Khan KKR IPL 2024 Win: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान बीती शाम अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को आईपीएल 2024 फाइनल्स में सपोर्ट करने के लिए परिवार के साथ पहुंचे थे. अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद शाहरुख खान पहली बार KKR वर्सेज SRH के मैच में दिखाई दिए. जहां शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी टीम को सपोर्ट करते दिखे, तो वहीं सुपरस्टार की पत्नी गौरी (Gauri Khan) अपने पति का सपोर्ट सिस्टम बनीं नजर आईं. जी हां...पूरे मैच के दौरान गौरी खान, शाहरुख के साथ ही रहीं. यहां तक कि मैच खत्म होने के बाद जब किंग खान मैदान में खिलाड़ियों को बधाई देने और विनिंग वॉक करने निकले तब भी गौरी साथ ही रहीं. 

शाहरुख-गौरी का विनिंग रिएक्शन वायरल

केकेआर की आईपीएल 2024 में जीत के बाद का शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Video) और गौरी खान का स्पेशल मोमेंट भी जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां शाहरुख खान अपनी टीम के जीतने के बाद स्टैंड्स में पत्नी गौरी खान को गले लगाते और उनका माथा चूमते नजर आ रहे हैं. शाहरुख-गौरी के इस स्पेशल मोमेंट और विनिंग रिएक्शन की फैंस बलाईयां लेते नहीं थक रहे हैं.   

कान्स 2024 में इतिहास रचने वाली पायल कपाड़िया की उपलब्धि से PM मोदी भी हुए गदगद, तारीफ में कही ये बात...

शाहरुख-सुहाना के इमोशनल मोमेंट पर आया फैंस का दिल

केकेआर की जीत के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan KKR Win) के कई रिएक्शन वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. जिसमें से एक बेटी सुहाना खान (Suhana Khan Video) के साथ का भी है. जहां सुहाना खान अपने पापा शाहरुख से पूछती दिख रही हैं कि क्या वह खुश हैं, तब शाहरुख सिर हिलाते हैं और बेटी को गले लगा लेते हैं. सुहाना भी भीगी आंखों के साथ अपने पापा के गले लगती हैं, इतने में ही शाहरुख के छोटे लाडले अबराम और बड़े बेटे आर्यन भी आ जाते हैं और पापा के गले लग जाते हैं.  

बेटी राहा संग ऐसे संडे एंजॉय कर रहीं मॉमी आलिया भट्ट, क्यूट Photo देख पिघला फैंस का दिल
 

Trending news