दिग्गज एक्टर Yusuf Husain का हुआ निधन! इंडस्ट्री को फिर लगा सदमा
Advertisement

दिग्गज एक्टर Yusuf Husain का हुआ निधन! इंडस्ट्री को फिर लगा सदमा

Yusuf Husain dies: यूसुफ हुसैन (Yusuf Husain) ने कई दशकों तक हिंदी टेलीविजन और फिल्म उद्योग में काम किया. उन्होंने कई फिल्मों में चरित्र भूमिकाएं निभाईं.

दिग्गज एक्टर Yusuf Husain का हुआ निधन! इंडस्ट्री को फिर लगा सदमा

नई दिल्ली: प्रसिद्ध टेलीविजन और फिल्म अभिनेता यूसुफ हुसैन (Yusuf Husain) ने आज सुबह अंतिम सांस ली. फिल्म निर्माता हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने सोशल मीडिया पर अपने ससुर के लिए एक इमोशनज नोट शेयर किया और उनके निधन पर शोक व्यक्त किया. उनकी मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.

  1. दिग्गज एक्टर यूसुफ हुसैन का निधन 
  2. वजह का नहीं हुआ कोई खुलासा 
  3. हंसल मेहता ने ससुर के लिए लिखा इमोशनल नोट

हंसल ने सुनाया हैरान करने वाला वाकया

हंसल मेहता ने लिखा, 'मैंने शाहिद के 2 शेड्यूल पूरे किए थे. और हम फंस गए थे. मैं परेशान था. एक फिल्म निर्माता के रूप में मेरा अस्थिर सा करियर लगभग पूरी तरह से समाप्त हो गया था. वह मेरे पास आए और कहा कि मेरे पास एक रकम जमा है और अगर तुम इतने परेशान हो तो यह मेरे किसी काम की नहीं है. उन्होंने एक चेक लिखा. शाहिद पूरी हो गई. वह यूसुफ हुसैन थे. मेरे ससुर नहीं बल्कि एक पिता. वह जीवन थे.'

इमोशनल नोट भी लिखा 

हंसल ने आगे लिखा, 'अगर जीवन को स्वयं एक रूप में सामने आना हो तो आज वह रूप दुनिया से चला गया है. स्वर्ग में उन सभी महिलाओं को याद दिलाने के लिए कि वे 'दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की' हैं और सभी पुरुष हैं 'हसीन नौजवान' हैं. और फिर एक तेजी से आती आवाज 'लव यू लव यू लव यू' के साथ सब खत्म करने के लिए. यूसुफ साब मैं इस नए जीवन के लिए आपका आभारी हूं. मैं आज सचमुच अनाथ हूं. जीवन कभी पहले जैसा नहीं रहेगा. मुझे तुम्हारी बहुत याद आएगी. मेरी उर्दू टूटी रहेगी. और हां - लव यू लव यू लव यू!'

इन दिग्गजों ने भी दी श्रद्धांजलि 

एक्टर मनोज बाजपेयी, पूजा भट्ट, संजय गुप्ता, अभिषेक बच्चन और अन्य ने भी दुख की इस घड़ी में हंसल और पत्नी सफीना हुसैन के प्रति संवेदना व्यक्त की हैं. 

इन फिल्मों में किया काम 

यूसुफ हुसैन ने कई दशकों तक हिंदी टेलीविजन और फिल्म उद्योग में काम किया. उन्होंने कई परियोजनाओं में विभिन्न चरित्र भूमिकाएं निभाईं. उनकी यादगार फिल्मों में रईस, धूम 2, दिल चाहता है, राज, हजारों ख्वाइशें ऐसी, धूम, शाहिद, ओह माय गॉड, कृष 3, दबंग 3, द ताशकंद फिल्म्स, जलेबी शामिल हैं.

टीवी पर भी छाए रहे 

उन्होंने मुल्ला नसरुद्दीन, कुमकुम: एक प्यारा सा बंधन, शश... कोई है, सीआईडी, तुम बिन जाऊं कहां आदि जैसे लोकप्रिय टीवी शो में अभिनय किया.

इसे भी पढ़ें: Anupama Update: अनुज की लाइफ में होगी नई औरत की एंट्री, कर देगी अनुपमा का जीना हराम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news