Happy Birthday श्रद्धा कपूर: हैंडबॉल और फुटबॉल खिलाड़ी से ऐसे बनीं सुपरस्टार
Advertisement
trendingNow1503171

Happy Birthday श्रद्धा कपूर: हैंडबॉल और फुटबॉल खिलाड़ी से ऐसे बनीं सुपरस्टार

बेहतरीन प्लेयर, एक्ट्रेस और सिंगर श्रद्धा कपूर आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं... 

Happy Birthday श्रद्धा कपूर: हैंडबॉल और फुटबॉल खिलाड़ी से ऐसे बनीं सुपरस्टार

नई दिल्ली: श्रद्धा कपूर आज बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं. महज 8 साल के करियर में श्रद्धा ने सफलता की ऊचांइयों को छुआ है. बॉलीवुड के जाने-माने विलेन शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर ने बाकी स्टारकिड्स से अलग अपनी पहचान बनाई है.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि आपकी चहेती एक्ट्रेस श्रद्धा किसी जमाने में फुटबॉल खिलाड़ी बनने की ख्वाहिश रखती थीं. बॉलीवुड की अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के जन्मदिन पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ ऐसी ही खास बातें:

fallback

आज श्रद्धा ने अपनी जिंदगी के 32 साल पूरे कर लिए हैं. एक खिलाड़ी और एक्टर होने के साथ-साथ श्रद्धा कपूर एक अच्छी सिंगर भी हैं इस बात का परिचय वह आए दिन अपनी फिल्मों में बेहतरीन रोमांटिक ट्रेक गाकर देती रहती हैं.

fallback

क्या आप जानते हैं कि श्रद्धा को सिंगिंग एक्टिंग की तरह ही विरासत में मिली है. श्रद्धा की मां शिवांगी कपूर एक बेहतरीन सिंगर हैं. वहीं श्रद्धा अपने फिल्मी करियर के पहले अमेरिकन स्कुल ऑफ बॉम्बे में पढ़ाई के दौरान वह फुटबॉल और हैंडबॉल खेलती थीं. इसके बाद वह आगे की पढ़ाई के लिए बोस्टन गईं जहां उनका खेल से नाता टूट गया. 

fallback

सोशल मीडिया ने बनाया स्टार 
फेसबुक तो हम सभी चलाते हैं लेकिन श्रद्धा के लिए सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड करना कुछ ज्यादा ही लकी साबित हुआ. क्योंकि फेसबुक पर उनकी तस्वीरें देखकर ही फिल्ममेकर अंबीका हिन्दुजा ने उन्हें पहली फिल्म 'तीन पत्ती' में एक भूमिका के लिए चुना. इस तरह श्रद्धा कपूर ने बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के साथ अपनी डेब्यू फिल्म की. फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली लेकिन श्रद्धा की लाइफ निकल पड़ी. 

fallback

श्रद्धा के करियर की तीसरी फिल्म 'आशिकी 2' ने उन्हें स्टार बना दिया. इसके बाद 'एक विलेन' और एबीसीडी जैसी फिल्मों से वह फीमेल सुपरस्टार्स में शुमार हो गईं थी. लेकिन बीते साल 2018 में श्रद्धा ने अपने करियर की सबसे सफल फिल्म 'स्त्री' दी. अब जल्द ही श्रद्धा वरुण धवन के साथ 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' में नजर आने वाली हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news