अनंत-राधिका की शादी में अनन्या पांडे संग जमकर नाचे हार्दिक पंड्या, VIDEO हो रहा खूब वायरल
Advertisement
trendingNow12333787

अनंत-राधिका की शादी में अनन्या पांडे संग जमकर नाचे हार्दिक पंड्या, VIDEO हो रहा खूब वायरल

Hardik Pandya Dances With Ananya Panday: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में भारतीय क्रिकेटर हार्दिक अपने भाई क्रुणाल पंड्या, भाभी पंखुड़ी शर्मा और साथी क्रिकेटर और करीबी दोस्त इशान किशन के साथ रेड कार्पेट पर दिखे. इस दौरान नताशा स्टेनकोविक नजर नहीं आईं. अनंत-राधिका की शादी से हार्दिक के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें से एक अनन्या पांडे के साथ डांस का भी है.

 

अनन्या पांडे संग जोरदार नाचे हार्दिक पंड्या

Hardik Pandya Dances With Ananya Panday: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में बने हुए हैं. पत्नी नताशा स्टेनकोविक के साथ अनबन की खबरों के बीच हार्दिक पंड्या एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं. इस बार वजह है अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी. दरअसल, अनंत और राधिका की शादी में हार्दिक पंड्या ने बॉलीवुड सितारों के साथ जमकर डांस किया, जिसमें से एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ किया उनका डांस खूब वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के पॉपुलर गाने 'गोरी-गोरी' पर अनन्या पांडे (Ananya Panday) के साथ जोरदार डांस करते हुए देखा जा सकता है. बता दें कि हार्दिक पंड्या अनंत और राधिका की शादी में अपने पत्नी के बिना ही पहुंचे थे. रेड कार्पेट पर हार्दिक पंड्या ने अकेले और अपने भाई क्रुणाल पंड्या, भाभी पंखुड़ी शर्मा, साथी क्रिकेटर ईशान किशन के साथ पोज दिए थे. शादी में एंट्री के बाद हार्दिक ने जमकर डांस किया.  

अनंत-राधिका की शादी में शाहरुख खान ने जीत लिया दिल, अमिताभ-जया बच्चन के छुए पैर; VIDEO

अनन्या के साथ डांस का वीडियो हो रहा वायरल
न्यूज एजेंसी पीटीआई ने हार्दिक पंड्या का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अनन्या पांडे के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. अनन्या पांडे इस दौरान अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की वेडिंग सेरेमनी के थीम वाला आउटफिट पहने हुए नजर आईं. पीले रंग के इस लहंगा चोली की चोली के पीछे 'अनंत ब्रिगेड' लिखा हुआ था.

'मिस्ट्री गर्ल' के साथ नजर आए थे हार्दिक पंड्या
नताशा स्टेकोविक के साथ तलाक की खबरों के बीच हार्दिक पंड्या की तस्वीर हाल ही में एक 'मिस्ट्री गर्ल' के साथ भी वायरल हुई थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर हलचल मच गई थी. ये 'मिस्ट्री गर्ल' के साथ प्राची सोलंकी नाम की एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर और मेकअप आर्टिस्ट हैं, जो हार्दिक पंड्या के घर गई थीं. 

अनंत अंबानी की दुल्हनिया राधिका मर्चेंट ने पिता का हाथ थाम मंडप में ली एंट्री, हुईं इमोशनल; VIDEO

हार्दिक-नताशा के सेपरेशनल की खबरें जोरों पर
बता दें कि आईपीएल के वक्त से हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक के सेपरेशन की खबरों ने जोर पकड़ा हुआ है. आईपीएल, वर्ल्ड कप के दौरान नताशा कहीं नजर नहीं आई थीं. उन्होंने और हार्दिक ने भी लंबे वक्त से एक-दूसरे को लेकर कोई पोस्ट शेयर नहीं किया है. नताशा इंस्टाग्राम पर अपने नाम से पंड्या हटा चुकी हैं और लंबे वक्त से दोनों एक साथ भी नजर नहीं आए हैं.

Trending news