अनंत-राधिका की शादी में शाहरुख खान ने जीत लिया दिल, अमिताभ-जया बच्चन के छुए पैर; VIDEO
Advertisement
trendingNow12333695

अनंत-राधिका की शादी में शाहरुख खान ने जीत लिया दिल, अमिताभ-जया बच्चन के छुए पैर; VIDEO

Shah Rukh Khan Touches Amitabh Bachchan Feet: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शाहरुख खान ने हाथ जोड़कर रजनीकांत और उनकी पत्नी से मुलाकात की. इसके बाद वह सचिन तेंदुलकर से भी मिले. इसके बाद शाहरुख खान ने अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के पैर हुए और सबका दिल जीत लिया.

शाहरुख खान ने एक बार फिर से जीत लिया दिल

Shah Rukh Khan Touches Amitabh Bachchan Feet: 'किंग ऑफ बॉलीवुड' यानी शाहरुख खान को ऐसे ही बादशाह नहीं कहते हैं. शाहरुख खान जहां भी जाते हैं, अपनी प्रेजेंस से चार चांद लगा देते हैं और लोगों का दिल भी जीत लेते हैं. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में भी कुछ ऐसा ही हुआ. अपनी एंट्री से लेकर डांस तक शाहरुख खान ने खूब रौनक लगाई. इसके साथ ही उन्होंने कुछ ऐसा भी कर दिया, जो सबका दिल जीत रहा है.

दरअसल, अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) के पैर छूकर उनका अभिवादन किया. इतना बड़ा सुपरस्टार होने के बाद भी शाहरुख खान का इस अंदाज में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन से मिलना लोगों का दिल जीत रहा है. सीनियर्स के प्रति उनका यह आदर देख फैन्स शाहरुख खान की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

अनंत अंबानी की दुल्हनिया राधिका मर्चेंट ने पिता का हाथ थाम मंडप में ली एंट्री, हुईं इमोशनल; VIDEO

शाहरुख ने अमिताभ-जया के पैर छूकर लिया आशीर्वाद
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी एक स्टार स्डट अफेयर थी, जिसमें बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की तमाम हस्तियां शामिल हुईं. इस दौरान शाहरुख खान सबसे पहले आकर रजनीकांत से मिले और हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया. इसके बाद वह सचिन तेंदुलकर से हाथ मिलाते हुए नजर आए. इसके बाद शाहरुख अमिताभ के पास गए और पहले हाथ जोड़े, फिर छूकर उनका आशीर्वाद लिया. अमिताभ बच्चन का आशीर्वाद लेने के बाद शाहरुख खान ने जया बच्चन के पैर छुए. जया बच्चन ने शाहरुख की पीठ पर थपथपाकर उन्हें आशीर्वाद दिया. इसके बाद वह जया बच्चन के साथ कुछ बात करते हुए नजर, जिसे सुन दिग्गज एक्ट्रेस भी खिलखिलाती हुई नजर आईं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शाहरुख खान के कई वीडियो हो रहे वायरल
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से शाहरुख खान के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह डांस और मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. अनंत की बारात में  शाहरुख मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के साथ डांस भी करते हुए नजर आ रहे हैं. अनंत-राधिका की शादी में शाहरुख खान ने अपनी पत्नी गौरी खान के साथ एंट्री ली. 

69 की उम्र में रेखा ने अपने रॉयल लुक का बनाया कायल, टाइमलेस ब्यूटी की नई Photos एक टक देखते रह जाएंगे आप!

12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधे अनंत-राधिका
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंध गए हैं. इस शादी में कई हाई प्रोफाइल गेस्ट शामिल हुए, जिनमें विदेशों से आए मेहमान भी शामिल थे. 12 जुलाई को शादी के बाद आज यानी 13 जुलाई को अनंत-राधिका की आशीर्वाद सेरेमनी है. इसके बाद 14 जुलाई को एक ग्रैंड रिसेप्शन होने वाला है.

Trending news