हार्दिक पांड्या की बीवी नताशा स्टेनकोविक ने इंस्टाग्राम से हटाया पति का सरनेम, अफवाहों का बाजार गर्म
Advertisement
trendingNow12261556

हार्दिक पांड्या की बीवी नताशा स्टेनकोविक ने इंस्टाग्राम से हटाया पति का सरनेम, अफवाहों का बाजार गर्म

Hardik Pandya Wife: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और  सर्बियाई मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक की दूरियों को लेकर कुछ खबरें तैर रही हैं. रेडिट पोस्ट के मुताबिक, दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है.

 

हार्दिक पांड्या की बीवी और बेटा - तस्वीर इंस्टाग्राम

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की पर्सनल जिंदगी को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं. चर्चा है कि हार्दिक और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. ये बातें तब शुरू हुईं जब नताशा स्टेनकोविक के इंस्टाग्राम बायो में बदलाव हुआ. दरअसल सर्बियाई मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने सरनेम से 'पांड्या' हटा लिया है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म'रेडिट' पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है. इसके बाद ही नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या को लेकर तरह-तरह की अफवाहों का बाजार गर्म हो रहा है.  यहां पर कुछ यूजर्स दोनों की पर्नसल जिंदगी को लेकर धड़ल्ले से कमेंट्स भी कर रहे हैं.

आखिर नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या को लेकर क्या कहा जा रहा है

fallback
रेडिट के इस पोस्ट में आकांक्षा जताई जा रही है कि क्रिकेटर और नताशा के बीच दूरियां आ गई है. पोस्ट में लिखा गया, 'पहले की तरह दोनों एक दूसरे की इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट नहीं कर रहे हैं. पहले नताशा के इंस्टाग्राम पर 'नताशा स्टेनकोविक पांड्या' नाम लिखा होता था लेकिन अब उन्होंने पति का सरनेम हटा दिया है. इसी पोस्ट के बाद हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की अनबन की खबरें तैरने लगी. लेकिन इन खबरों की 'जी न्यूज' पुष्टि नहीं करता है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

बीवी के बर्थडे पर नहीं किया विश?
इस पोस्ट में आगे दावा किया गया, '4 मार्च को नताशा का बर्थडे होता है लेकिन हार्दिक ने बीवी के लिए कोई पोस्ट नहीं किया. बल्कि कुछ हालिया फोटोज भी गायब है. हर बार आईपीएल में नताशा पति को सपोर्ट करने पहुंचती थीं लेकिन इस बार वह स्डेटियम से दूर रहीं. लगता है दोनों के बीच ठीक नहीं चल रहा है.'

पहले प्रियंका चोपड़ा ने भी पति का हटाया था सरनेम
ऐसा कई बार हुआ है कि स्टार्स सोशल मीडिया पर नाम को बदल लेते हैं. कई बार स्टार्स ऐसा न्यूमरोलॉजी के चलते भी करते हैं. याद कीजिए प्रियंका चोपड़ा ने भी जब पति निक जोनस का सरनेम हटाया था तो ऐसा ही हड़कंप मचा था. लेकिन बाद में देसी गर्ल ने साफ किया था कि एक नाम से ऐसी अफवाहों को जोर देना ठीक नहीं.

बर्फ से ढके पहाड़, जम्मू-कश्मीर पुलिस और वर्दी में बाजीराव सिंघम....अजय देगवन का Singham 3 से धांसू लुक

 

 हार्दिक और नताशा की शादी
बात करें हार्दिक और नताशा की शादी की तो दोनों ने 31 मई 2020 को घर पर ही सिंपल अंदाज में शादी की थी. दोनों के घर 30 जुलाई 2020 को बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ.

Trending news