हरियाणवी डांसर अनामिका बावा ने की सुसाइड की कोशिश, फेसबुक लाइव कर खाया जहर
Advertisement

हरियाणवी डांसर अनामिका बावा ने की सुसाइड की कोशिश, फेसबुक लाइव कर खाया जहर

अनामिका का आरोप है कि उसके पति का पिछले 2 साल से किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर चल रहा है.

अनामिका हिसार के नवदीप कॉलोनी में रहती है (फोटो साभारः फेसबुक, अनामिका बावा)

हिसार (रोहित कुमार): कई हरियाणवी म्यूजिकल एल्बम में काम कर चुकी हरियाणवी डांसर व कलाकार अनामिका बावा उर्फ एनबी ने अपने घर पर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है, हालांकि फिलहाल अनामिका की हालत स्थिर है. उधर, इस पूरे मामले में हिसार की आजाद नगर थाना पुलिस ने प्रकरण की सूचना मिलने के बाद तमाम पहलुओं पर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. अनामिका का कहना है कि उसके पति की कथित प्रेमिका के चलते वो काफी दिनों से परेशान थी, उसे बार-बार मानसिक टॉर्चर झेलना पड़ रहा था.

fallback
(फोटो साभारः फेसबुक, अनामिका बावा)

ऐसे में शनिवार को उसने अपने घर पर चूहे मारने की दवाई खा ली. अनामिका हिसार के नवदीप कॉलोनी में रहती है. उसका एक बेटा भी है. अनामिका बावा की शादी लगभग 5 साल पहले रोहतक के रहने वाले शेखर खन्ना के साथ हुई थी. शेखर पेशे से विडियो डॉयरेक्टर बताया जा रहा है. अनामिका का आरोप है कि उसके पति का पिछले 2 साल से किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर चल रहा है. इस बात का जब उसे पता चला था तो वो डेढ़ साल पहले अपने मायके यानी हिसार आकर रहने लगी थी. लेकिन जब भी उसका पति उस प्रेमिका के पास घर नहीं पहुंचता तो वो महिला उसे फोन कर बार-बार परेशान करती है. शनिवार को उसके पति का जन्मदिन था, ऐसे में जब वो घर नहीं पहुंचा तो एक बार फिर से अनामिका के पास प्रेमिका के फोन आने लगे, ऐसे में परेशान होकर उसने यह कदम उठा लिया. 

fallback
(फोटो साभारः फेसबुक, अनामिका बावा)

अनामिका ने बताया कि जिस महिला की वजह से उसकी शादी-शुदा जिंदगी खराब हुई है, वो महिला दिल्ली की रहने वाली है. आपकों बता दें कि 29 साल की अनामिका को हरियाणवी कलाकारों की दुनियां में एनबी के नाम से जाना जाता है. अनामिका ने 12 साल पहले मॉडलिंग शुरू की थी. अब तक अनामिका 2 हजार से ज्यादा गाने आ चुकी हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news