'हेट स्टोरी' की एक्ट्रेस ने कृति सेनन को कहा 'पागल औरत', बोलीं- 'वह कैसे एक्ट्रेस बन गई'
Advertisement

'हेट स्टोरी' की एक्ट्रेस ने कृति सेनन को कहा 'पागल औरत', बोलीं- 'वह कैसे एक्ट्रेस बन गई'

कुछ दिनों पहले कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह फिल्म 'मुबारकां' के गाने 'हवा-हवा' पर डांस करती नजर आ रही थी. 

अभी तक इस मामले में कृति के तरफ से किसी प्रकार की कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: फिल्म 'हेट स्टोरी' में काम कर चुकीं एक्ट्रेस भैरवी गोस्वामी को कृति सेनन का एक डांस का वीडियो बिलकुल भी पसंद नहीं आया है, इसलिए उन्होंने कृति को 'पागल औरत' कहा है. हाल ही में भैरवी ने एक ट्विट किया था, 'कृति बहुत ही पागल महिला की तरह व्यवहार कर रही हैं. वह कैसे एक्ट्रेस बन गई, न उसके पास हेडलाइट है और न ही बंपर. इससे बेहतर तो कॉलेज जाने वाले छात्र दिखते हैं'.

fallback

दरअसल, कुछ दिनों पहले कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह फिल्म 'मुबारकां' के गाने 'हवा-हवा' पर डांस करती नजर आ रही थीं. जिसके बाद सबसे पहले केआरके ने उनके इस वीडियो पर ट्वीट करते हुए उन्हें पागल बता दिया था. केआरके ने लिखा था, "ये देखो कृति बेचारी, 'राब्ता' फ्लॉप होने के बाद, मेंटली डिस्टर्ब हो गई है!"

केआरके के इस ट्वीट के बाद ही भैरवी ने इस पर कमेंट किया. हालांकि, अभी तक इस मामले में कृति के तरफ से किसी प्रकार की कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है. बता दें, कृति फिल्म 'बरैली की बर्फी' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिकाओं में होंगे. खैर अब देखान ये होगा कि इस ट्विट के बाद कृति भैरवी को कोई जवाब देती हैं भी या नहीं. 

Trending news