close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भाई सिद्धांत कपूर की इस बात से इमोशनल हुईं श्रद्धा कपूर! बोलीं- 'मेरे रोंगटे खड़े हो गए'

भाई सिद्धांत कपूर (Siddhanth Kapoor) की इस हरकत की वजह से श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की आंखों में आए आंसू...

भाई सिद्धांत कपूर की इस बात से  इमोशनल हुईं श्रद्धा कपूर! बोलीं- 'मेरे रोंगटे खड़े हो गए'

नई दिल्ली: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के भाई सिद्धांत कपूर (Siddhanth Kapoor) भी अब जल्द ही सिंगिंग की दुनिया में अपना पहला कदम रखने जा रहे हैं. दिसंबर में उनकी फिल्म 'यारम (Yaram)' रिलीज होने वाली है. लेकिन इस रिलीज से पहले ही सिद्धांत कपूर (Siddhanth Kapoor) ने अपनी बहन श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को रुला दिया है.

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने कहा है कि अपने भाई सिद्धांत कपूर (Siddhanth Kapoor) को गाते हुए सुनकर उनकी आंखें छलक आई थीं. श्रद्धा ने मंगलवार को फिल्म 'यारम' के गीत 'काश फिर से' के लिंक को साझा करते हुए एक ट्वीट किया. फिल्म में इस गाने को सिद्धांत ने गाया है. देखिए यह ट्वीट...

श्रद्धा ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "जब मैंने अपने भाई को गाते हुए सुना तो मेरी आंखों में आंसू आ गए और मेरे रोंगटे खड़े हो गए."

श्रद्धा ने अपने भाई की तारीफ करते हुए कहा, "भईया, आप उन सबसे बेहतरीन इंसानों में से एक हो, जिन्हें मैं जानती हूं और इस पूरे गाने में आपका दिल झलक रहा है! आई लव यू. सिद्धांत कपूर."

 

'यारम (Yaram)' में सिद्धांत कपूर (Siddhanth Kapoor) के साथ प्रतीक बब्बर भी नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. विजय मूलचंदानी इसके निर्माता हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)