VIDEO: पारस से शादी करने पहुंचीं जसलीन मथारू संग अनूप जलोटा को लेकर हुआ 'गंदा' मजाक

जसलीन मथारू से अनुप जलोटा को लेकर 'मुझसे शादी करोगे' शो में ऐसा मजाक किया गया कि माहौल गर्म हो गया. देखें VIDEO

VIDEO: पारस से शादी करने पहुंचीं जसलीन मथारू संग अनूप जलोटा को लेकर हुआ 'गंदा' मजाक
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : 'बिग बॉस 13' ( Bigg Boss 13) के बाद पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज गिल का नया शो आ गया है, 'मुझसे शादी करोगे'. इसमें पारस और शहनाज अपने लिए पार्टनर की तलाश करने में लगे हैं. इस शो से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें 'बिग बॉस 12' की प्रतियोगी जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) एंट्री करती नजर आ रही हैं. पारस से शादी करने के लिए मलाइका अरोड़ा की हमशक्ल हिना पांचाल (Heena Panchal) और साउथ की एक्ट्रेस संजना गलरानी भी पहुंची हैं. पारस से शादी करने के लिए इन दावेदारों में गहमागहमी भी देखने को मिल रही है. हिना ने जसलीन और अनूप जलोटा को लेकर सार्वजनिक रूप से मजाक ही बना डाला.

प्रोमो वीडियो में हिना पांचाल और जसलीन मथारू कहती हैं कि हम दोनों दोस्त हैं. इस पर जसलीन मथारू कहती हैं कि इस बात की कोई गारंटी नहीं है. दोस्ती टूट भी सकती हैं. इसके बाद हिना का मुंह बन जाता है और वह पूछती हैं कि अनूप जी कैसे हैं?  बिग बॉस में जसलीन और अनूप जलोटा कपल के तौर पर आए थे. इस पर जसलीन मथारू कहती हैं कि अब तो बरसों पुरानी दोस्ती भी सवाल उठाने लगी है. इस तरह माहौल गर्म हो जाता है. 

इससे पहले भी इस शो का एक वीडियो वायरल हुए था जिसमें उन्होंने पारस को इंप्रेस करने की भरपूर कोशिश की और उनके साथ जमकर डांस किया. इस डांस को देखकर पारस से शादी करने आई एक संजना ने जसलीन की शॉर्ट ड्रेस पर कमेंट भी किया कि क्या वह पैंट पहनना भूल गई हैं, जिसे सुनकर वह काफी नाराज भी होती हैं. इस शो में शहनाज गिल भी हैं. उनसे जुड़ा मजेदार प्रोमो भी वायरल हो रहा है. उनकी आंखों पर पट्टी बांधकर उन्हें लड़का चुनने के लिए कहा जाता है. लड़कों के बीच सिद्धार्थ शुक्ला को भी खड़ा किया जाता है, जिन्हें वह तुरंत पहचान लेती हैं. ये देखकर वहां मौजूद लोग खिलखिलाकर हंसने लगते हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.