अनूप जलोटा की 'गर्लफ्रेंड' बनेंगी पारस छाबड़ा की 'घरवाली', खुल्लम-खुल्ला किया ऐलान

बिग बॉस में अनूप जलोटा संग रिलेशनशिप की बात करके चर्चा में आई जसलीन मथारू अब पारस छाबड़ा से शादी करने पहुंच गई हैं, जानें पूरा मामला.

अनूप जलोटा की 'गर्लफ्रेंड' बनेंगी पारस छाबड़ा की 'घरवाली', खुल्लम-खुल्ला किया ऐलान
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : 'बिग बॉस 13' ( Bigg Boss 13) के बाद पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज गिल का नया शो आ गया है, 'मुझसे शादी करोगे'. इसमें पारस और शहनाज अपने लिए पार्टनर की तलाश करने में लगे हैं. इस शो से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें 'बिग बॉस 12' की प्रतियोगी जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) एंट्री करती नजर आ रही हैं. शो में एंट्री करते ही उन्होंने पारस को इंप्रेस करने की भरपूर कोशिश की और उनके साथ जमकर डांस किया. इस डांस को देखकर पारस से शादी करने आई एक दूसरी लड़की ने जसलीन की शॉर्ट ड्रेस पर कमेंट भी किया कि क्या वह पैंट पहनना भूल गई हैं, जिसे सुनकर वह काफी नाराज भी होती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mujhse Shaadi karoge (@mujhseshaadikarogecolors) on

इस वीडियो में शहनाज गिल भी दिखाई दे रही हैं, जिनकी आंखों पर पट्टी बांधकर उन्हें लड़का चुनने के लिए कहा जाता है. लड़कों के बीच सिद्धार्थ शुक्ला को भी खड़ा किया जाता है, जिन्हें वह तुरंत पहचान लेती हैं. इस वीडियों में रश्मि देसाई भी दिख रही हैं. जिनकी शहनाज गिल से नोकझोंक आपको बिग बॉस की याद दिला देगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

बता दें कि पारस छाबड़ा से शादी के लिए दो और लड़कियां पहुंची हैं. इनमें से एक हैं- दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस संजना गलरानी और मलाइका अरोड़ा जैसी दिखने वाली मॉडल हिना पांचाल. इससे जुड़ा प्रोमो भी जारी हो चुका है. प्रोमो में शो के एंकर मनीष पॉल सबसे पहले संजना को बुलाते हैं और पारस छाबड़ा को उनके साथ डांस करने का टास्क देते हैं. दोनों एक पेपर पर खड़े होकर डांस करते हैं. टास्क के मुताबिक- संजना के पांव जमीन पर नहीं पड़ने चाहिए. फिर दोनों रोमांटिक डांस करने लगते हैं. इसके बाद हिना पांचाल आती हैं. पारस छाबड़ा उनसे पूछते हैं कि आप इतनी खूबसूरत हैं तो आपको ढेर सारे लड़के मिल जाएंगे. फिर क्यों? इस पर हिना कहती हैं कि वो तो सही है, कई लड़के मेरे पीछे हैं, लेकिन मैं हिना हूं, हटकर चीजें करती हूं. इसके बाद हिना पूछती हैं कि आपके हाथ में आकांक्षा का टैटू है तो क्या आप कमिटेड हैं. इस पर पारस कहते हैं कि टैटू-वैटू से कुछ नहीं होता, इस पर एक कट लगेगा और लिखवा दूंगा, अगला कौन?

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.