OTT पर धमाल मचाने के बाद फिर चमकीं Heeramandi, दो बड़े अवॉर्ड्स में मिले नॉमिनेशंस
Advertisement
trendingNow12407294

OTT पर धमाल मचाने के बाद फिर चमकीं Heeramandi, दो बड़े अवॉर्ड्स में मिले नॉमिनेशंस

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज Heeramandi ओटीटी पर खूब देखी गई. इसकी जबरदस्त कहानी को फैंस का खूब प्यार मिला. वहीं अब इस वेब सीरीज को एशिया कंटेंट अवॉर्ड्स और ग्लोबल ओटीटी अवॉर्ड्स में दो कैटिगरीज में नॉमिनेट हो गई है.

 

हीरामंडी वेब सीरीज

Heeramandi Web Series: नेटफ्लिक्स पर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की 'हीरामंडी - द डायमंड बाजार' ने रिलीज होते ही बड़ा प्रभाव डाला। इस शो में शानदार विजुअल्स, बेहतरीन म्यूजिक, एक शानदार कहानी और एक्टर्स की शानदार परफॉर्मेंस ने दर्शकों का दिल जीता. संजय लीला भंसाली की जबरदस्त कहानी के साथ, इस शो को दर्शकों का बहुत प्यार मिला. जिसके बाद अब ये वेब सीरीज एशिया कंटेंट अवॉर्ड्स और ग्लोबल ओटीटी अवॉर्ड्स में दो कैटिगरीज में नॉमिनेट हो गई है.

मिले दो नॉमिनेशन्स

एशिया कंटेंट अवॉर्ड्स और ग्लोबल ओटीटी अवॉर्ड्स ने संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' को बेस्ट ओटीटी ओरिजिनल और 'सकल बन' को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग के लिए नॉमिनेट कर उसकी प्रशंसा की. इससे पता चलता है कि संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' कितनी इंप्रेस करने वाली है, जो हर जगह बड़ा प्रभाव डाल रही है. शो के एल्बम को दर्शकों ने खूब पसंद किया है, और यह देखना दिलचस्प होगा कि ये सीरीज कौन से अवॉर्ड्स अपने नाम करती है.

6 साल से अनुष्का शर्मा हैं फिल्मों से गायब, अब जाकर इस पिद्दु-सी वीडियो में आईं नजर, एथनिक लुक में ऐसी दिखीं 'भाभी'

 

 

'सकल बन' हुआ पॉपुलर

'हीरामंडी' इसलिए भी खास है क्योंकि इसके साथ संजय लीला भंसाली के नए म्यूजिक लेबल, भंसाली म्यूजिक को लॉन्च किया गया था, जिसके बैनर तले 'सकल बन' को पहले गाने के रूप में लॉन्च किया गया था. यह गाना मिस वर्ल्ड 2024 के फिनाले में लॉन्च किया गया. इस इवेंट में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, और शर्मिन सहगल जैसी हस्तियां शामिल थीं. ये सभी पीले पारंपरिक वेशभूषा में सजी 13 प्रतियोगियों के साथ रैंप पर वॉक किया और किलर पोज दिए.इस गाने को राजा हसन ने अपनी आवाज से सजाया है, बल्कि इसके बोल अमीर खुसरो द्वारा लिखे गए हैं.

बनाया नया रिकॉर्ड

"हीरामंडी" एल्बम ने सभी प्लेटफॉर्म पर 500 मिलियन से ज्यादा व्यूज के साथ नया रिकॉर्ड बनाया है. ये इंस्टाग्राम पर भी बहुत पॉपुलर हुई, जिसे 15 मिलियन से ज्यादा रील्स में  इसके म्यूजिक का इस्तेमाल किया गया था. इसके अलावा, 'सकल बन' ने अपनी पारंपरिक रचना और विजुअल अपील के लिए पॉपुलैरिटी हासिल की. संजय लीला भंसाली द्वारा डायरेक्टेड, हीरामंडी: द डायमंड बाजार एक 8-पार्ट वाली सीरीज है, जो 1 मई से नेटफ्लिक्स पर 190 देशों में स्ट्रीमिंग हो रही है.

Trending news