राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बाद फिर अयोध्या पहुंची Hema Malini, बोलीं- 'मंदिर की वजह से लोगों को...' 
Advertisement

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बाद फिर अयोध्या पहुंची Hema Malini, बोलीं- 'मंदिर की वजह से लोगों को...' 

Hema Malini: बॉलीवुड दिग्गज अदाकारा हेमा मालिनी ने 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बाद एक बार फिर अयोध्या का दौरा किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. वीडियो में हेमा मालिनी के राम मंदिर को लेकर खुलकर बात और बताया अब वहां का माहौल कैसा है और मंदिर की व्यवस्थाओं के बारे में बात की. 

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बाद फिर अयोध्या पहुंची Hema Malini

Hema Malini Visited Ram Mandir in Ayodhya: इसी साल 22 जनवरी, 2024 में अयोध्या के राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में कई राजनेताओं से लेकर बॉलीवुड सितारों मे शिरकत की थी. इस दौरान बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा और बीजेपी नेता हेमा मालिनी भी पहुंची थीं, जिन्होंने अपने सोशल मीडिया पर वहां की कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की थी. इसी दौरान एक्ट्रेस एक बार फिर शुक्रवार को अयोध्या में ऐतिहासिक राम मंदिर के दर्शन करने पहुंची. 

हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो ANI के साथ बात करती नजर आ रही हैं और बता रही हैं कि वहां का माहौल कैसा है. साथ ही एक्ट्रेस ने मंदिर की व्यवस्थाओं के बारे में बात की. राम मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद हेमा मालिनी ने ANI से बात करते हुए कहा, 'हमने अच्छे से दर्शन किए. यहां सारी व्यवस्थाएं अच्छी हैं. मंदिर की वजह से इतने लोगों को रोजगार मिल रहा है'.

 एक बार अयोध्या पहुंची हेमा मालिनी

वायरल हो रही वीडियो में हेमा मालिनी गाड़ी में बैठी नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने पिंक कलर की साड़ी कैरी की है. उनके माथे पर तिलक नजर आ रहा है. इतना ही नहीं, वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. जानकारी के लिए बता दें, अयोध्या में नवनिर्मित श्री राम जन्मभूमि मंदिर में भगवान राम का प्राण प्रतिष्ठा का भव्य समारोह इसी साल 22 जनवरी को आयोजित किया गया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini)

22 जनवरी को हुई थी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा

जिसका अनुष्ठान देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किया गया था. प्राण प्रतिष्ठा समारोह में काफी बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे, जिनमें नेता से लेकर राजनेता, अभिनेता, हजारों की संख्या में साधु-संतों और धर्माचार्यों और श्रद्धालु पहुंचे थे. इस दौरान पीएम मोदी ने वहां मौजूद सभी लोगों को संबोधित भी किया था और कहा था, 'राम लला की मूर्ति का अनावरण न केवल लंबे संघर्ष के बाद जीत का क्षण है. बल्कि विनम्रता का भी है'.

Trending news