नातिन से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे हेमा मालिनी और धर्मेंद्र, सामने आईं PHOTOS
Advertisement
trendingNow1539035

नातिन से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे हेमा मालिनी और धर्मेंद्र, सामने आईं PHOTOS

 ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी के बर्थ की जानकारी देते हुए एक प्यारा सा पोस्ट किया है. नानी-नाना हेमा मालिनी और धर्मेंद्र अपनी नातिन से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे. 

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र (फोटो साभार- @viralbhayani)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और स्टार कपल हेमा मालिनी-धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल दूसरी बार मां बनी हैं. ईशा ने 10 जून को बेटी को जन्म दिया है. ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी के बर्थ की जानकारी देते हुए एक प्यारा सा पोस्ट किया है. नानी-नाना हेमा मालिनी और धर्मेंद्र अपनी नातिन से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे. बॉलीवुड के सेलिब्रेटी कपल की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. बता दें कि ईशा देओल और भरत तखतानी की पहले भी एक बेटी राध्या है. 

दो बेटियों की मां बन चुकीं ईशा के प्यारे मां-पापा अपनी छोटी नातिन को देखने हॉस्पिटल पहुंचे. सेलिब्रेटी फोटोग्राफर वीरल भाययानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की फोटो शेयर की हैं. 

GOOD NEWS: फिर नानी बनीं हेमा मालिनी, ईशा देओल ने दिया दूसरी बेटी को जन्म

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#dharmendra with wife #hemamalini snapepd at #hindujahospital

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वहीं ईशा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'प्यार और दुआ के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thank you very much for the love & blessings @bharattakhtani3 #radhyatakhtani #mirayatakhtani

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

बता दें, ईशा और भरत ने साल 2010 में शादी की थी. अपनी शादी के 5 साल बाद ईशा ने बेटी राध्या को जन्म दिया. फर्स्ट प्रेग्नेंसी के समय ईशा ने कहा था कि अपनी बेटी के लिए उनको उनकी मां हेमा मालिनी और उनकी बहन अहाना का काफी सपोर्ट मिला. वहीं एक्ट्रेस हेमा मालिनी और सीनियर एक्टर धर्मेंद्र तीसरी बार नानी-नाना बनने जा रहे हैं. हेमा की छोटी बेटी अहाना देओल ने 11 जून 2015 को बेटे डेरिन वोहरा को जन्म दिया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news