Hera Pheri 3: फैंस के लिए एक और बुरी खबर, इस वजह से Hera Pheri 3 नहीं डायरेक्ट करेंगे अनीस बज्मी!
topStories1hindi1464619

Hera Pheri 3: फैंस के लिए एक और बुरी खबर, इस वजह से Hera Pheri 3 नहीं डायरेक्ट करेंगे अनीस बज्मी!

Anees Bazmee: हेरा फेरी 3 मूवी आजकल कई वजहों से सुर्खियों में बनी हुई है. मशहूर डायरेक्टर (Director) अनीस बज्मी के फिल्म को डायरेक्ट न करने की बात से भी कई लोगों को जोर का झटका लगा है. 

Hera Pheri 3: फैंस के लिए एक और बुरी खबर, इस वजह से Hera Pheri 3 नहीं डायरेक्ट करेंगे अनीस बज्मी!

Shocking Reason: हेरा फेरी मूवी की शुरुआत से पहले ही इतनी हेरा फेरी हो रही है कि सभी लोग अपना सिर पकड़ने पर मजबूर हो गए हैं. ऐसे में एक और खबर आपके होश उड़ाने वाली है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बाद अब डायरेक्टर अनीस बज्मी ने भी हेरा फेरी 3 फिल्म का साथ छोड़ने का फैसला किया है.

अनीस बज्मी नहीं होंगे डायरेक्टर

रिपोर्ट्स के मुताबिक अनीस बज्मी (Anees Bazmee) इस कॉमेडी फिल्म को डायरेक्ट नहीं करेंगे. आपको बता दें कि इसके पीछे की वजह पैसे हैं. दरअसल प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ने वेलकम बैक (Welcome Back) के लिए अनीस को पूरा पेमेंट नहीं दिया था. पूरा मामला जानने से पहले हम आपको याद दिला दें कि अनीस ने इस फिल्म को फिरोज के लिए 2015 में डायरेक्ट किया था.

वजह कर देगी हैरान

अनीस बज्मी का दावा है कि वेलकम बैक की रिलीज के दौरान फिरोज (Firoz Nadiadwala) ने उन्हें डायरेक्शन के लिए 11.27 करोड़ रुपये फीस देने का वादा किया था. लेकिन अनीस को कुल 6,64,50,000 करोड़ रुपये का पेमेंट किया गया. अनीस के मुताबिक उन्होंने खुद ही 2,62,50,000 रुपये छोड़े थे. अनीस चाहते थे कि उन्हें पेंडिंग पेमेंट (Pending Payment) में से 2 करोड़ रुपये दे दिए जाएं लेकिन ऐसा हुआ नहीं. 

फैंस को लगा जोरदार झटका

उस वक्त पेमेंट डिफॉल्ट से अनीस काफी परेशान हुए थे. अब इस खबर के बाद ऐसा माना जा रहा है कि फिरोज के साथ अपने पिछले अनुभव को याद रखते हुए अनीस ने सावधानी बरती और हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) मूवी के डायरेक्शन से किनारा कर लिया है. जाहिर सी बात है कि इस खबर को जानने के बाद कई फैंस को एक बार फिर से निराशा का सामना करना पड़ा होगा. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news