मां के ट्रोल होने से दुखी हैं रानू मंडल की बेटी, लोगों को दिया यह करारा जवाब!

रानू मंडल (Ranu Mondal) के सितारे बीते कुछ समय से ठीक नहीं चल रहे, वह आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं, लेकिन अब उनकी बेटी ने उन्हें ट्रोल करने वालों के लिए करारा जवाब दिया है... 

मां के ट्रोल होने से दुखी हैं रानू मंडल की बेटी, लोगों को दिया यह करारा जवाब!

नई दिल्ली: इंटरनेट सेंसेशन से बॉलीवुड सिंगर बनीं रानू मंडल (Ranu Mondal) के सितारे बीते कुछ समय से ठीक नहीं चल रहे, वह आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं, लेकिन अब उनकी बेटी ने उन्हें ट्रोल करने वालों के लिए करारा जवाब दिया है. रानू मंडल की बेटी एलिजाबेथ सथी रॉय (Elizabeth Sathi Roy) ने एक इंटरव्य में रानू के बारे में एक बड़ा राज भी खोला है.

कहा जाए तो बीते लंबे समय से कभी एटिट्यूड तो कभी मेकअप के चलते ट्रोल हो रहीं रानू मंडल को अब उनकी बेटी का साथ मिल चुका है. उनकी बेटी एलिजाबेथ सथी रॉय ने अपनी मां के साथ सोशल मीडिया पर हाल ही में ट्रोल और मीम्स पर हमला करने वाले लोगों पर हमला किया है.

INTERNET STAR बनीं रानू मंडल की बेटी को भी लगा अब गाने का चस्‍का, देखें Video

हाल ही में, एक तस्वीर, जिसमें रानू को बेहद जोर से मेकअप पहने हुए दिखाया गया था, सोशल मीडिया मेम्स और ट्रोल्स को आकर्षित करते हुए वायरल हुई. बाद में जिस ब्यूटीशियन ने रानू का मेकअप किया था, उसने दावा किया कि वायरल तस्वीर फेक थी.

इस सबसे तंग आकर एलिजाबेथ ने आइएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में कहा, "मुझे दुख है कि मेरी मां को इस तरह से ट्रोल किया जा रहा है. यह सच है कि मां को हमेशा से ही एटिट्यूड की प्रोब्लम रही है, यही वजह है कि वह कभी-कभी परेशानियों को न्यौता दे देती हैं. लेकिन यह बहुत दुख की बात है कि एक व्यक्ति जिसने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया है और अब जाकर में सफलता का स्वाद मिलना शुरू ही हुआ है, उसे ट्रोल किया जा रहा है''

रैंप वॉक करना ठीक नहीं! 
इतना ही नहीं एलिजाबेथ ने अपनी मां के रैंप वॉक करने पर भी बात की. उन्होंने कहा "क्या उन्हें रैंप वॉक करना जरूरी था? वे ऐसा क्यों कर रहीं हैं? वह एक गायिका है, न कि एक मॉडल. लोग उसकी नकल कर रहे हैं. मुझे नहीं लगता कि उन्हें यह करना चाहिए." 

Ranu Mondal Makeup Artist Share Video on Social Media

इसके आगे एलिजाबेथ ने बोला, "मुझे लगता है कि सभी ट्रोलिंग के पीछे एक ही कारण है. क्योंकि मां ने हाल ही में किसी महिला से उन्हें छूने को लेकर तेज आवाज में बात की. शायद उन्हें फेमस करने वाले आम लोगों को उनकी यह बात पसंद नहीं आई और उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया." हालांकि, एलिजाबेथ को उम्मीद है कि चाहे कितनी भी नकारात्मकता या ट्रोलिंग क्यों न हो, लोग हमेशा रानू को उसके संगीत के लिए प्यार करेंगे और उनके गाने सुनेंगे.

इसे भी देखें:

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें