Video: इस फिल्म में डबल रोल में नजर आएंगे हिमेश रेशमिया, रोमांटिक टीजर हुआ रिलीज
Advertisement

Video: इस फिल्म में डबल रोल में नजर आएंगे हिमेश रेशमिया, रोमांटिक टीजर हुआ रिलीज

हिमेश अपनी शादी के बाद से लाइमलाइट से थोड़ा दूर चल रहे थे लेकिन उन्होंने एक बार फिर से फिल्मी दुनिया में धमाकेदार एंट्री कर ली है. हिमेश रेशमिया की अपकमिंग फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' का टीजर आउट हो गया है.

फिल्म के सीन में एक्ट्रेस के साथ हिमेश रेशमिया (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में बतौर अपने करियर की शुरुआत करने वाले सिंगर हिमेश रेशमिया ने एक्टर के रूप में भी  इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई. हिमेश अपनी शादी के बाद से लाइमलाइट से थोड़ा दूर चल रहे थे लेकिन उन्होंने एक बार फिर से फिल्मी दुनिया में धमाकेदार एंट्री कर ली है. हिमेश रेशमिया की अपकमिंग फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' का टीजर आउट हो गया है. फिल्म के टीजर में हिमेश डबल रोल में नजर आ रहे हैं और उनके साथ लीड रोल में एक्ट्रेस सोनिया मान दिख रही हैं. 

फिल्म के टीजर की शुरुआत गाने से होती और उसमें हिमेश पहले लुक में सरदार और दूसरे लुक में एकदम कूल डूड नजर आ रहे हैं. फिल्म में गाने अरिजीत सिंह ने गाए हैं. फिल्म को राका ने डायरेक्ट किया है वहीं दीपशिखा देशमुख और सबिता मानकचंद ने इसे प्रोड्यूस किया है. टीजर के बाद फिल्म का ट्रेलर अगस्त में रिलीज किया जाएगा, वहीं फिल्म सिनेमाघरों में सितंबर में आएगी. 

इस आर्मी ऑफिसर की बायोपिक बनाने जा रहे हैं हिमेश रेशमिया, 40 लुटेरों को अकेले दी थी मात

बता दें कि हिमेश ने साल की शुरुआत में चार फिल्मों की अनाउंसमेंट की थी जिसमें सबसे खास है आर्मी ऑफिसर बिष्णु श्रेष्ठ की बायोपिक. हिमेश की इस खबर की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी. इस बायोपिक के अलावा हिमेश अपनी फिल्म Xpose का अगला पार्ट भी बनाने जा रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news