सामने आया सिंगर हिमेश रेशमिया का सबसे बड़ा डर, बोले- 'बहुत हिम्मत जुटानी पड़ी...'

हिमेश ने कहा कि मुझे जानवरों से बहुत डर लगता है और मेरी कोशिश रहती है कि मैं उनसे दूरी बनाकर रखूं. जब मोहम्मद फजील ने मुझे उनके पालतू सुल्तान को पकड़ने कहा मैं डर कर अपनी सीट से कूद पड़ा. 

सामने आया सिंगर हिमेश रेशमिया का सबसे बड़ा डर, बोले- 'बहुत हिम्मत जुटानी पड़ी...'
हिमेश रेशमिया (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: गायक हिमेश रेशमिया ने बताया कि उन्हें जानवरों से बहुत डर लगता है. आगामी बाल गायिकी रियलिटी शो के ऑडिशन के दौरान जब जज बने हिमेश रेशमिया से एक सेल्फी खिंचवाने के लिए कहा गया, तब उनका सबसे बड़ा डर सामने आया. ऑडिशन में जयपुर, राजस्थान से एक 10 वर्षीय बच्चा अपने बड़े भाई और उसके सबसे अच्छा दोस्त सुल्तान (मुर्गी) के साथ आया था. उसने हिमेश से सुल्तान को पकड़ने के लिए कहा, लेकिन हिमेश ने यह कहते हुए उसे पकड़ने से मना कर दिया कि उन्हें जानवरों से डर लगता है. 

हिमेश ने कहा कि मुझे जानवरों से बहुत डर लगता है और मेरी कोशिश रहती है कि मैं उनसे दूरी बनाकर रखूं. जब मोहम्मद फजील ने मुझे उनके पालतू सुल्तान को पकड़ने कहा मैं डर कर अपनी सीट से कूद पड़ा. मुझे सुल्तान के साथ फोटो खिंचवाने के लिए बहुत हिम्मत जुटानी पड़ी. 

इस आर्मी ऑफिसर की बायोपिक बनाने जा रहे हैं हिमेश रेशमिया, 40 लुटेरों को अकेले दी थी मात

बता दें कि हिमेश ने साल की शुरुआत में चार फिल्मों की अनाउंसमेंट की थी जिसमें सबसे खास है आर्मी ऑफिसर बिष्णु श्रेष्ठ की बायोपिक. हिमेश की इस खबर की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी. इस बायोपिक के अलावा हिमेश अपनी फिल्म Xpose का अगला पार्ट भी बनाने जा रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें