हिना खान ने बॉयफ्रेंड की बहनों से बंधवाई राखी, प्री-रक्षाबंधन की PHOTOS VIRAL
Advertisement

हिना खान ने बॉयफ्रेंड की बहनों से बंधवाई राखी, प्री-रक्षाबंधन की PHOTOS VIRAL

हिना ने अपने बॉयफ्रेंड और उसकी बहनों के साथ मिलकर प्री-रक्षाबंधन सेलिब्रेट किया है. हिना ने इस सेलिब्रेशन की फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं.

बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ हिना खान (फोटो साभार: @realhinakhan)

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर भी खूब पॉपुलर हैं. हिना अपने फैंस के साथ काम से जुड़ी पोस्ट तो करती ही रहती हैं, इसके अलावा वो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी लोगों को बताने से नहीं हिचकिचातीं. हिना ने अपने बॉयफ्रेंड और उसकी बहनों के साथ मिलकर प्री-रक्षाबंधन सेलिब्रेट किया है. हिना ने इस सेलिब्रेशन की फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. बता दें कि हिना पिछले दिनों कोमोलिका बनकर टीवी पर छाई हुई थीं. 

हिना ने चार से पांच फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं जिसमें उनके साथ रॉकी और उनकी बहनें नजर आ रही हैं. राखी का त्योहार सिर्फ भाई के लिए नहीं भाभी के लिए भी होता है जिसमें ननद भाई-भाभी दोनों को राखी बांधती है. 

बिना मेकअप के हिना खान ने पोस्ट की PHOTOS, फैंस बोले- 'नेचुरल ब्यूटी'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Pre-Rakhee celebrations with our didi’s @rockyj1 and family  Thank you for all the blessings @roy.37853 @neelamsingh.ritz @nirja.jaiswal Happy Rakhee sisters Shall post pictures with my lil bro on 15th #RakheeSpecial 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

बता दें कि पिछले कुछ समय से खबर है कि हिना अपने बॉलीवुड डेब्यू और इंटरनेशनल प्रोजेक्ट में बिजी हैं. हिना ने शो छोड़ने के पीछे अपने प्रोजेक्ट्स पूरे करने की बात कही है. पहले भी हिना ने अपनी डेब्यू फिल्म की शूट के लिए शो से ब्रेक लिया था और वापस लौट आई थीं. हिना डायरेक्टर हुसैन खान की फिल्म से डेब्यू कर रही हैं. इसी के साथ हिना के पास एक इंटरनेशनल फिल्म का ऑफर भी है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news