'लॉकडाउन देवता' की आरती कर रहीं Hina Khan, मजेदार VIDEO देख ठहाके लगा रहे लोग
Advertisement

'लॉकडाउन देवता' की आरती कर रहीं Hina Khan, मजेदार VIDEO देख ठहाके लगा रहे लोग

हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों का भी पूरा ख्याल रख रही हैं और उनका मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम@HinaKhan

नई दिल्ली: लॉकडाउन जरूर चल रहा है लेकिन एक्टर-एक्ट्रेस अपने फैंस का मनोरंजन करना बिल्कुल भी नहीं भूलते. ऐसा ही कुछ हिना खान (Hina Khan) कर रही है. वो सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों का भी पूरा ख्याल रख रही हैं और उनका मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं. हिना खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे आरती करती नजर आ रही हैं. जब उनसे पूछा गया कि वे क्या कर रही हैं. तो हिना खान ने भक्ति भाव में कहा- कुछ नहीं, लॉकडाउन के देवताओं की आरती उतार रही हूं.

दरअसल हिना खान अपने सामने फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और टिकटॉक के साइन बोर्ड रख कर उनकी आरती उतराती नजर आ रही हैं और उन्होंने लॉकडाउन में सोशल नेटवर्किंग साइट्स को लॉकडाउन का भगवान मान लिया है. हिना खान का ये फनी वीड‍ियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो काफी मजेदार है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan) on

इससे पहले हिना खान ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह खुशी-खुशी तैयार होती हैं और मेकअप करती हैं, लेकिन तभी उनकी मां झाड़ू लेकर वहां आ जाती हैं और उनसे सफाई करने के लिए इशारा करती हैं. बस फिर क्या था। तैयार हुई हिना खान झाड़ू लगाती दिखती हैं।

इससे पहले हिना ने अपने फैन्स से कोरोना से संक्रमित लोगों के लिए दुआ करने की अपील की. हिना ने कैप्शन में लिखा, "रमजान करीम. चलिए दुआ करते हैं. संकमितों के लिए दुआ करते हैं. सुरक्षा और उपचार के लिए दुआ करते हैं." इसके साथ उन्होंने फर्स्ट रोजा, पॉजिटिविटी को हैशटैग किया है.

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा की भूमिका से पॉपुलर हुईं हिना 'कसौटी जिंदगी की 2' में कोमोलिका का किरदार निभा चुकी हैं. इस रोल में भी उन्हें खूब पसंद किया गया था. इसके बाद उन्होंने डायरेक्टर विक्रम भट्ट की फिल्म 'हैक्ड' से बॉलीवुड डेब्यू किया. यह फिल्म 7 फरवरी 2020 को रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी. पर्सनल लाइफ की बात करें तो 2014 से वे रॉकी जायसवाल को डेट कर रही हैं, जो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर थे. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news