Hina Khan New Announcement: ब्रेकअप का सच आया सामने, इस वजह से फैंस को किया था गुमराह, शेयर की ये गुड न्यूज
Advertisement

Hina Khan New Announcement: ब्रेकअप का सच आया सामने, इस वजह से फैंस को किया था गुमराह, शेयर की ये गुड न्यूज

Hina Khan News: हाल ही में हिना खान ने कुछ ऐसा शेयर किया जिससे कयास लगाए जाने लगे थे कि रॉकी जायसवाल के साथ उनका रिश्ता खत्म हो गया है. लेकिन अब उन्होंने अपनी ऐसी पोस्ट की असल वजह बता दी है जिसे जानने के बाद आप भी एक्साइटेड हो जाएंगे. 

हिना खान (फोटो- सोशल मीडिया)

Hina Khan Web Series Shadyantra: ये रिश्ता क्या कहलाता है से हर घर और हर दिल में खास जगह बनाने वालीं एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर भी खूब छाई रहती हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा पोस्ट किया जिससे उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल संग उनके ब्रेकअप की अटकलें लगाई जाने लगी थीं. दोनों का रिश्ता 13 सालों से था लिहाजा उनके फैंस इस पोस्ट को लेकर टेंशन में आ गए थे. लेकिन फिक्र करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि हिना ने खुद ही अब ऐसी पोस्ट शेयर करने की वजह बताई और अपनी न्यू अनाउंसमेंट से लोगों की एक्साइटमेंट भी बढ़ा दी है. 

नई वेब सीरीज में दिखेंगीं हिना खान 
एक्ट्रेस हिना खान ने अपनी इस क्रिप्टिक इंस्टाग्राम स्टोरी के कुछ घंटों बाद एक और पोस्ट शेयर की जो उनकी नई वेब सीरीज का टीजर था. उनकी सीरीज षड़यंत्र रिलीज के लिए तैयार है और इसी को प्रमोट करने के लिए उन्होंने ऐसी पोस्ट का सहारा लिया था जिसे लोग गलत समझ बैठे. फिलहाल बात क्लियर हो चुकी है हिना खान की ये वेब सीरीज धोखे, मिस्ट्री, राज से भरी हुई होगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

जी5 पर रिलीज होने वाली ये वेब सीरीज कब रिलीज होगी फिलहाल इसकी डेट रिवील नहीं की गई है. लेकिन इसमे हिना के साथ कुणाल रॉय कपूर, चंदन रॉय सन्याल भी नजर आने वाले हैं.

हिना ने तय किया टीवी से बड़े पर्दे तक का सफर
हिना ने छोटे पर्दे से अपने करियर का आगाज किया था. ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल से वो कई सालों तक जुड़ी रहीं लेकिन फिर कई सालों के बाद उन्होंने टीवी से ब्रेक ले लिया और बड़े पर्दे पर डेब्यू किया. हैक्ड में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया. इसके बाद से वो बड़े पर्दे पर ही नजर आ रही हैं. छोटे पर्दे पर वो रियलिटी शो में नजर आती रही हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 
  

Trending news