जब टीवी प्रेजेंटर ने अनुष्का को कहा- विराट की वाइफ!
Advertisement
trendingNow1243154

जब टीवी प्रेजेंटर ने अनुष्का को कहा- विराट की वाइफ!

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा के बीच रोमांस चल रहा है, यह सभी जानते हैं। दोनों ने इशारों-इशारों में अपने-अपने फैंस को इस बात के संकेत भी दिए थे। लेकिन विराट कोहली की तूफानी पारी से खुश होकर टीवी प्रेजेंटर ने गलती से अनुष्का को विराट की पत्नी कह दिया। ऑस्‍ट्रेलियन टीवी प्रेजेंटर ने विराट और अनुष्का को पति-पत्नी समझ कमेंट्री के दौरान अनुष्‍का को विराट कोहली की वाइफ कह डाला।

जब टीवी प्रेजेंटर ने अनुष्का को कहा- विराट की वाइफ!

मुंबई: भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा के बीच रोमांस चल रहा है, यह सभी जानते हैं। दोनों ने इशारों-इशारों में अपने-अपने फैंस को इस बात के संकेत भी दिए थे। लेकिन विराट कोहली की तूफानी पारी से खुश होकर टीवी प्रेजेंटर ने गलती से अनुष्का को विराट की पत्नी कह दिया। ऑस्‍ट्रेलियन टीवी प्रेजेंटर ने विराट और अनुष्का को पति-पत्नी समझ कमेंट्री के दौरान अनुष्‍का को विराट कोहली की वाइफ कह डाला।
 
मेलबर्न में ऑस्‍ट्रेलिया-भारत क्रिकेट मैच के आखिरी दिन कमेंट्री के दौरान ऑस्‍ट्रेलियन टीवी प्रेजेंटर मि‍शेल स्‍लैटर ने अनुष्‍का को विराट कोहली की पत्‍नी कह दिया। जल्दी ही उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने अनुष्‍का को विराट की मंगेतर बोलकर अपनी गलती सुधारी। यह सबकुछ तब हुआ जब विराट ने सेंचुरी बनाई और अपने हेलमेट को उतार बैट को चूमते हुए अनुष्‍का को फ्लाइंग किस दी। इस दौरान अनुष्‍का अपनी जगह खड़ी हो गईं और तालियां बजाने लगी।

 

Trending news