Housefull 4 Teaser: अक्षय कुमार ने किया ऐलान, एक झटके में कराएंगे 600 साल का सफर!
Advertisement

Housefull 4 Teaser: अक्षय कुमार ने किया ऐलान, एक झटके में कराएंगे 600 साल का सफर!

मोस्ट अवेटेड फिल्म 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' के धमाकेदार टीजर के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने दिया फैंस को बड़ा सरप्राइज...

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: सुपरहिट फिल्म फ्रैंचाइजी 'हाउसफुल (Housefull)' के मेकर्स अब अपनी फिल्म की अगली किस्त के साथ दर्शकों को गुदगुदाने के लिए तैयार हैं. लंबे समय के इंतजार के बाद, बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है. मोस्ट अवेटेड फिल्म 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' के धमाकेदार टीजर के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज भी दिया है.

इस टीजर को रिलीज करते हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म को लेकर चल रही उत्सुकता को और ज्यादा बढ़ा दिया है. क्योंकि इस टीजर के साथ अक्षय (Akshay Kumar) ने अपने फैंस को कल एक झटके में 600 साल के सफर पर ले जाने की बात जो कही है. देखिए यह टीजर...

इस टीजर को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स से शेयर किया है. जिसके साथ ही उन्होंने बताया कि कल यानी बुधवार को सुबह 11 बजे फिल्म के करेक्टर पोस्टर्स भी सबके सामने होंगे. यह टीजर भी उनके सभी फैंस को साल 1419 से 2019 में प्रवेश करने के लिए न्यौता भी दे रहा है. 

अक्षय ने इस टीजर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''हाउसफुल 4 की गुदगुदाने वाली सवारी के लिए गियर अप करें जो आपको कल 1419 में वापस ले जाएगा, एक के बाद एक पोस्टर सामने आने के बाद, हर घंटे सुबह 11 बजे से! देखते रहो'' इस कैप्शन के साथ अक्षय कुमार ने अपने को-स्टार्स को हैशटैग में भी शामिल किया है. 

fallback
बता दें कि फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, 'हाउसफुल 4' एक मल्टीस्टारर फिल्म है. जिसमें अक्षय कुमार, कृति सेनन, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, बॉबी देओल, पूजा गर्ग और कई कलाकार  भूमिकाओं में हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news