Entertainment News: इस एक्ट्रेस के बचपन की फोटो पर आया रणवीर और ऋतिक का मजेदार रिएक्शन
Advertisement

Entertainment News: इस एक्ट्रेस के बचपन की फोटो पर आया रणवीर और ऋतिक का मजेदार रिएक्शन

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने बच्चन की बेहद क्यूट फोटो शेयर की है. इस फोटो पर रणवीर सिंह, ऋतिक रोशन से लेकर दीपिका पादुकोण ने कमेंट किया है.

आलिया भट्ट (Instagram Photo)

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के चलते इन दिनों फिल्मों की शूटिंग ठप हैं. ऐसे में बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया पर पूरी तरह से एक्टिव हैं. हाल ही में सारा अली खान ने अपनी चाइल्डहुड फोटो शेयर कर हर किसी का ध्यान खींचा था तो वहीं अब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी अपने बचपन की फोटो शेयर की है. आलिया भट्ट बचपन में बेहद गोलू-मोलू थीं और इस फोटो में तो उनकी स्माइल हर किसी का दिल जीत रही है. इस फोटो के साथ आलिया ने लिखा है, 'कुछ प्यार फैलाओ.'

  1. आलिया भट्ट ने शेयर की अपनी चाइल्डहुड फोटो
  2. आलिया की फोटो पर रणवीर सिंह और ऋतिक ने किया कमेंट
  3. 'सड़क 2' में नजर आएंगी आलिया भट्ट

आलिया ने जैसे ही अपनी ये क्यूट फोटो शेयर की उनके फैंस इस पर जमकर कमेंट करने लगे. वहीं कुछ बॉलीवुड सितारे भी आलिया की क्यूटनेस देखकर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए. रणवीर सिंह ने आलिया की इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'Awwwww.' वहीं ऋतिक रोशन ने लिखा है, 'कितनी प्यारी.' दीपिका पदुकोण ने आलिया की इस फोटो पर लिखा है, 'प्यारी.' आलिया भट्ट वाकई में बचपन में बेहद क्यूट थीं इस फोटो को देखकर हर कोई ये बात उनके कमेंट बॉक्स में लिख रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

spread some love

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt) on

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

my calm in every storm..

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt) on

 

 

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सड़क 2' को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म का आलिया जमकर प्रमोशन भी कर रही हैं. आलिया ने हाल ही में ये जानकारी दी थी कि उनकी फिल्म 'सड़क 2' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. आलिया के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. महेश भट्ट फिल्म के निर्देशन के साथ इसे प्रोड्यूस भी कर रहे हैं. ये 'सड़क' फिल्म का सीक्वल है जिसमें पूजा भट्ट के साथ संजय दत्त नजर आए थे. 'सड़क 2' में भी पूजा और संजय का रोल देखने को मिलेगा. वहीं लीड रोल में आलिया भट्ट के साथ आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें  

ये भी देखें-

Trending news