close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ऋतिक रोशन बने टाइगर श्रॉफ के गुरुदेव, क्या अब टाइगर बनेंगे सुपरहीरो!

यशराज बैनर तले बन रही एक्शन फिल्म में साथ नजर आएंगे ऋतिक और टाइगर, अब आ रही यह बड़ी खबर

ऋतिक रोशन बने टाइगर श्रॉफ के गुरुदेव, क्या अब टाइगर बनेंगे सुपरहीरो!

नई दिल्ली: इन दिनों अगर कोई बॉलीवुड में एक्शन स्टार्स का नाम पूछे तो किसी के भी जहन में दो ही नाम सबसे पहले आते हैं, सीनियर हीरो में ऋतिक रोशन और नए स्टार्स में टाइगर श्राफ. हालांकि अब तक दोनों किसी फिल्म में साथ नजर नहीं आए लेकिन कई तरह से लोगों को यह दोनों काफी मिलते-जुलते से लगते हैं. इसी बीच दोनों ने एक फिल्म की शूटिंग भी शुरू करने की खबर आई. लेकिन अब खबर आ रही है कि अब टाइगर ने ऋतिक को गुरुदेव मान लिया है. 

जी हां आपने एक दम ठीक सुना है, बॉलीवुड के 'बागी' टाइगर अब ऋतिक यानी 'क्रिश' के चेले हो गए हैं. अरे नहीं नहीं... अगर आप सोच रहे हैं कि टाइगर अब कोई सुपरहीरो के रोल में नजर नहीं आने वाले, बल्कि यशराज बैनर के तले बन रही अनटाइटल्ड फिल्म में टाइगर श्राफ ऋतिक रोशन के चेले बने नजर आने वाले हैं. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार इस एक्शन फिल्म में ऋतिक एक सीनियर एक्शन स्टार की भूमिका में नजर आने वाले हैं. वहीं यहां टाइगर अपने सीनियर के चेले यानी शिष्य की भूमिका में हैं. 

ऋतिक और टाइगर दोनों ही ऐसे एक्टर है जो अपने जबरदस्त एक्शन स्टंट के साथ-साथ अपने डांस मूव्स से किसी को भी घायल कर सकते हैं. तो अब आप ही सोचिए जब ये दोनों कलाकार किसी फिल्म में साथ आएंगे तो थिएटर का माहौल कैसा होगा? कहना गलत नहीं होगा कि दोनों स्टार्स की जबरदस्त फैंस फॉलोइंग को देखते हुए कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल का कलेक्शन कर सकती है. 

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म की शूटिंग हुई शुरू, फिल्म में होगा जबरदस्त एक्शन

खबरों की माने तो फिल्म को बड़े स्तर पर किया जाएगा शूट किया जाना तय किया गया है. इस फिल्म को कई देशों में शूट किया जाएगा. टाइगर और ऋतिक की फिल्म को 14 ग्लोबल शहरों में शूट किया जाना है.

फिल्म में होगी ये डांसर हसीना
वाणी कपूर इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखने वाली हैं. अब यह तो हम सभी जानते हैं कि डांस के मामले में वाणी टाइगर और ऋतिक से कम नहीं हैं. तो जाहिर सी बात है कि यशराज प्रोड्क्शन तले बन रही इस फिल्म में अगर वाणी, टाइगर और ऋतिक एक साथ ताल से ताल मिलाएंगे तो फैंस इस तिकड़ी को सर आंखों पर बैठाने वाले हैं.

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के फिल्म में एक्शन को नई दिशा देंगे ये एक्शन डायरेक्टर

बता दें कि इस फिल्म का टाइटल भले ही अभी तय नहीं हुए लेकिन इसकी शूटिंग का हिस्सा पूरा होने को है. सिद्धार्थ आनंद इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. फिल्म के इसी साल अंत तक सामने आने की उम्मीद है. 

 बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें