close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फिल्म 'लक्ष्य' को याद कर इमोशनल हुए ऋतिक रोशन और फरहान अख्तर, रिलीज को हुए 15 साल

फिल्म 'लक्ष्य' के 15 साल पूरे होने पर इसके प्रमुख अभिनेता ऋतिक रोशन मंगलवार को भावनात्मक हो गए. ऋतिक ने कहा कि इस फिल्म के माध्यम से उन्होंने एक कलाकार के तौर पर खुद को दोबारा खोजा था

फिल्म 'लक्ष्य' को याद कर इमोशनल हुए ऋतिक रोशन और फरहान अख्तर, रिलीज को हुए 15 साल

नई दिल्ली:  पुराने दिन याद करके वैसे तो हम सभी इमोशनल हो जाते हैं लेकिन अगर वह दिन कुछ ऐसा हो जिसने आपके जीवन में बड़ा बदलाव किया हो, तब तो यह दिन ज्यादा खास हो जाती है. मंगलवार को ऐसा ही कुछ हुआ हमारे बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन के साथ. फिल्म 'लक्ष्य' के 15 साल पूरे होने पर इसके प्रमुख अभिनेता ऋतिक रोशन मंगलवार को भावनात्मक हो गए. ऋतिक ने कहा कि इस फिल्म के माध्यम से उन्होंने एक कलाकार के तौर पर खुद को दोबारा खोजा था. 

ऋतिक ने ट्वीट किया, "यह फिल्म मेरे लिए खुद को फिर से खोजने की सुंदर कहानी है. लक्ष्य ने एक अभिनेता के तौर पर मुझे खुद को फिर से तलाशने का मौका दिया. इस फिल्म के माध्यम से मुझे फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी जैसे बहुत अच्छे दोस्त मिले."

सेना की पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म को दर्शकों ने खूब सहारा था. 2004 में प्रदर्शित इस रोमांटिक वॉर ड्रामा का निर्देशन फरहान ने किया था और इसका निर्माण रितेश ने किया था. इस फिल्म में प्रीति जिंटा और अमिताभ बच्चन ने भी काम किया था.

फरहान अख्तर ने भी इस फिल्म के रिलीज के 15 साल पूरे होने पर ट्वीट करते हुए कहा, "लगता है अभी कल की ही बात है." 

बता दें कि ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'सुपर 30' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म के सभी गाने लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. इस फिल्म में पहली बार ऋतिक किसी बिहारी के किरदार में नजर आएंगे. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें