Hrithik Roshan Going To Hollywood: 2015 में ठुकराई थी हॉलीवुड फिल्म, अब ढूंढ रहे वहां जाने का रास्ता
Advertisement

Hrithik Roshan Going To Hollywood: 2015 में ठुकराई थी हॉलीवुड फिल्म, अब ढूंढ रहे वहां जाने का रास्ता

Hrithik Roshan Career: ऋतिक रोशन के फैन्स को उनमें ग्रीक गॉड की छवि दिखती है. उन्हें लगता है कि ऋतिक की सही जगह हॉलीवुड है. इधर ऋतिक रोशन के बारे में खबरें हैं कि वह बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में भी किस्मत आजमाना चाहते हैं. उन्होंने हॉलीवुड में फिल्में दिलाने वाली एक एजेंसी से अनुबंध किया है.

 

Hrithik Roshan Going To Hollywood: 2015 में ठुकराई थी हॉलीवुड फिल्म, अब ढूंढ रहे वहां जाने का रास्ता

Hrithik Roshan Vikram Vedha: कुछ समय पहले तमिल एक्टर धनुष हॉलीवुड फिल्म द ग्रे मैन में नजर आए थे. इसके बाद खबर है कि आलिया भट्ट, शोभिता धूलीपाला और सामंथा रूथ प्रभु जैसी एक्ट्रेस भी जल्द ही हॉलीवुड की अंग्रेजी फिल्मों में नजर आएंगी. दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा पहले ही हॉलीवुड फिल्में कर चुकी हैं. अब खबर है कि विक्रम वेधा फ्लॉप होने के बाद ऋतिक रोशन भी इस कोशिश में हैं कि उन्हें हॉलीवुड में काम मिल जाए. बॉलीवुड फिल्मों पर मंडरा रहा खतरा तमाम एक्टर महसूस कर रहे हैं और ऋतिक भी उनमें से एक हैं. हालांकि जब से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया है, उनके ग्रीक गॉड व्यक्तित्व को देखते हुए फैन्स लंबे समय से इंतजार में है कि वह कब किसी हॉलीवुड फिल्म में दिखेंगे.

चाहिए एक नई शुरुआत

खबर है कि ऋतिक ने हॉलीवुड में एक्टरों काम दिलाने में मदद करने वाली द गेर्श एजेंसी से संपर्क किया है. द गेर्श एजेंसी अमेरिका की चौथी सबसे बड़ी टेलेंट और लिटररी एजेंसी है. जिसका दफ्तर कैलीफोर्निया में है. मीडिया में आई खबरों में कहा जा रहा है कि इस एजेंसी ने ऋतिक के लिए कुछ फिल्मों में बात की है. कुछ आइडिये भी उसके पास आए हैं. देखना यह है कि ऋतिक को इनमें से कौन सा आइडिया पसंद आएगा. विक्रम वेधा ऋतिक के लिए झटका साबित हुई है और वह अब नए सिरे से अपने करियर को संवारना चाहते हैं. मगर बॉलीवुड में उनका जादू पिछले कुछ सालों में काम करता नहीं दिख रहा. ऋतिक अपनी फिल्में चुनने में शुरू से बहुत सावधानी बररते रहे हैं. उन्हें ज्यादातर बड़ी सफलता अपने पिता की बनाई फिल्मों में मिली है.

48 के हो चुके, 22 साल का करियर
22 साल के करियर में मात्र 25 फिल्में करने वाले ऋतिक 48 साल के हो चुके हैं और दो साल बाद पचास के हो जाएंगे. वैसे यह पहला मौका नहीं है जब ऋतिक हॉलीवुड फिल्मों के लिए कोशिश कर रहे हैं. पहले भी उन्होंने हॉलीवुड में काम ढूंढने का प्रयास किया है और एकाध मौके पर उन्हें सफलता भी मिली. 2015 में ऋतिक को हॉलीवुड की कॉमडी फिल्म द पिंक पैंथर 2 का प्रस्ताव मिला था, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया. इस फिल्म में हॉलीवुड एक्टरों के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन भी थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औसत साबित हुई थी. खैर, इधर विक्रम वेधा के बाद ऋतिक एक बार फिर से हॉलीवुड फिल्म पाने की कोशिश में हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news