close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ऋतिक रोशन के नाना और मशहूर डायरेक्टर जे ओम प्रकाश का निधन, सदमे में बॉलीवुड

बॉलीवुड को कई सुपरहिट मूवी और कई स्टार बनाने वाले डायरेक्टर जे ओम प्रकाश ने 93 साल की उम्र में अंतिम सांस ली...

ऋतिक रोशन के नाना और मशहूर डायरेक्टर जे ओम प्रकाश का निधन, सदमे में बॉलीवुड

नई दिल्ली: बॉलीवुड के गुजरे दौर में 'आया सावन झूम के', 'आप की कसम' और 'आई मिलन की बेला' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में और कई सुपरस्टार्स को बनाने वाले मशहूर डायरेक्टर जे ओम प्रकाश का निधन हो गया है. जे ओम प्रकाश बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन के नाना थे. जे ओम प्रकाश का 93 साल की उम्र में निधन हो गया है. फिल्म एक्टर दीपक पराशर ने एक ट्वीट के जरिए यह जानकारी शेयर की. 

दीपक पाराशर ने इस ट्वीट में एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'एक घंटे पहले मेरे सबसे प्यारे अकंल जे ओम प्रकाश का निधन हो गया. भारतीय सिनेमा में उनका योगदान एक उपहार है जो वह हमारे पास छोड़ गए'. इसके आगे दीपक ने लिखा 'मैंने यह तस्वीर कुछ महीने पहले खींची थी जब मैं उनसे मिलने गया था! ओम शांति'. गौरतलब है कि दीपक पराशर ने जे ओम प्रकाश की जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह काफी बीमार दिख रहे हैं.

इसके बाद से कई सेलेब्रिटीज जे ओम प्रकाश के निधन की खबर के बाद से उनके घर पहुंच चुके हैं. उनके घर सुबह सुबह पहुंचे अभिनेता धमेंद्र की तस्वीर भी सामने आई है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#hrithikroshan #rakeshroshan at #JOmPrakash funeral #rip

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

याद दिला दें कि ऋतिक रोशन ने अपने नाना के 92वें जन्मदिन पर एक पार्टी दी थी. जिसके बाद पार्टी की कई तस्वीरें सामने आई थीं. अपने नाना की फोटो शेयर करते हुए ऋतिक ने बताया था की उन्होंने पढ़ाई करने के लिए कितनी मेहनत की थी. 

इन तस्वीर के साथ ऋतिक ने एक किस्सा शेयर करते हुए लिखा था, 'नाना ने किताबों के लिए अपनी शादी की अंगूठी बेच दी थी, स्ट्रीट लैंप में पढ़ाई की थी. उन्होंने बॉलीवुड की 22 हिट फिल्में दीं.' इसी पोस्ट में ऋतिक ने यह भी बताया था कि उनके नाना उनके सबसे बड़े गुरु हैं.

बता दें कि ओम प्रकाश ने बॉलीवुड के गोल्डन एरा में कई बेहतरीन फिल्में जैसे आदमी खिलौना है, आए दिन बहार के, आप की कसम, आई मिलन की बेला, आया सावन झूम के' निर्देशित की हैं. कुछ फिल्मों के प्रोड्यूसर भी वही थे.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें