कैंसर सर्जरी के बाद राकेश रोशन हुए हॉस्पिटल से डिस्चार्ज, ऋतिक बोले, 'रुकेंगे नहीं'
Advertisement
trendingNow1488072

कैंसर सर्जरी के बाद राकेश रोशन हुए हॉस्पिटल से डिस्चार्ज, ऋतिक बोले, 'रुकेंगे नहीं'

सर्जरी के अगले ही दिन हॉस्पिटल में मनाया था बेटे ऋतिक का बर्थडे

राकेश रोशन हुए डिस्चार्ज, फोटो साभार: ट्विटर @Hritikroshan

नई दिल्ली: कैंसर सर्जरी के अगले ही दिन हॉस्पिटल में बेटे ऋतिक रोशन के जन्मदिन का केक काटने के बाद निर्माता निर्देशक राकेश रोशन ने यह बता दिया था कि हौसले से बढ़कर कुछ नहीं. अब रोशन परिवार की तरफ एक बड़ी खबर सामने आई है. राकेश रोशन को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

राकेश के बेटे और बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन भी अपने पिता के इस हौसले के कायल हुए नजर आ रहे हैं. जहां पिछले दिनों ऋतिक रोशन ने अपने पिता की सर्जरी के बाद की एनर्जी के साथ तस्वीरें शेयर की थी, वहीं अब ऋतिक ने हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने पर भी पिता की तस्वीरें शेयर करके यह खुशखबरी फैंस को दी है. 

fallback

ऋतिक रोशन ने हॉस्पिटल के बाहर मां पिंकी रोशन और पिता राकेश रोशन के साथ तस्वीर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर डालते हुए लिखा है, ''रुक नहीं सकते. रुकेंगे नहीं. हम दोबारा शुरुआत करेंगे, और दोबारा करेंगे.'' ये शब्द बता रहे हैं कि राकेश रोशन का जज्बा देखकर ऋतिक में भी काफी एनर्जी आ गई है.

fallback

बता दें कि कुछ दिन पहले जब बॉलीवुड सुपरहीरो ऋतिक रोशन ने राकेश रोशन के कैंसर की सर्जरी की खबर दी तो सबको जैसे एक गहरा झटका सा लग गया. राकेश रोशन और ऋतिक रोशन के फैंस तो उनके लिया दुआएं कर रहे थे साथ ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी राकेश रोशन के जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी. 

अब इतने लोग दुआ करेंगे तो उसका असर तो नजर आना ही था. इसलिए सर्जरी के अगले दिन ही राकेश रोशन की तस्वीरें सामने आईं, जिनमें वह काफी पॉजिटिव नजर आ रहे थे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news