Aryan Khan के सपोर्ट में आया बॉलीवुड का बड़ा एक्टर, लंबा-चौड़ा नोट लिखकर दी हिदायत
topStories1hindi1002104

Aryan Khan के सपोर्ट में आया बॉलीवुड का बड़ा एक्टर, लंबा-चौड़ा नोट लिखकर दी हिदायत

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने आर्यन (Aryan Khan) को सपोर्ट किया है. ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर आर्यन खान को हिदायत दी है.

Aryan Khan के सपोर्ट में आया बॉलीवुड का बड़ा एक्टर, लंबा-चौड़ा नोट लिखकर दी हिदायत

नई दिल्ली: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को एक हाई प्रोफाइल रेव पार्टी (Rave Party) पर रेड की थी, जिसके बाद 8 लोगों को हिरासत में लिया गया था. रविवार शाम तक इन सभी से पूछताछ की गई जिसके बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया, जिसमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का बेटा आर्यन (Aryan Khan) भी शामिल है. आर्यन के इस केस पर बॉलीवुड सेलेब्स लगातार रिएक्शन दे रहे हैं. कई एक्टर्स आर्यन के समर्थन में अब तक खड़े हो चुके हैं. 

ऋतिक ने दिया आर्यन को मैसेज

अब बॉलीवुड के एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने आर्यन (Aryan Khan) को सपोर्ट किया है. ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर आर्यन खान को हिदायत दी है. ऋतिक ने आर्यन को इन हालातों का डटकर सामना करने का संदेश दिया है. ऋतिक का ये इंस्टाग्राम पोस्ट आर्यन को जरूर प्रभावित करेगा. ऋतिक का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया. लोग इस पर लगातार रिएक्शन दे रहे हैं. 

ऋतिक ने लिखा लंबा-चौड़ा पोस्ट

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने आर्यन खान की एक तस्वीर शेयर करने के साथ लिखा, 'मेरे प्रिय आर्यन, जीवन एक अनोखा सफर है. यह शानदार है क्योंकि ये अनिश्चितताओं से भरा हुआ है. यह इसलिए भी शानदार है क्योंकि यह आपको अचानक से झटके देता है, लेकिन याद रखो कि भगवान दयालु हैं. वह केवल मजबूत लोगों को ही परेशानियां और चुनौतियां देता हैं. तुम जानते हो कि भगवान ने तुम्हें इसके लिए सिर्फ इसलिए चुना ताकि तुम ये दबाव झेलना सीख सको. मैं मानता हूं कि तुम्हें ये महसूस भी हो रहा होगा. गुस्सा, कन्फ्यूजन और असहायपन, ये सब तुम्हारे अंदर के हीरो को बाहर निकालने के लिए जरूरी हैं. याद रखना यही सब चीजें तुम्हारे अंदर की अच्छी चीजों (दयालुता, प्यार, कंपैशन) को भी जला देंगी. तुम खुद इस तपस्या में जलो, लेकिन एक लिमिट तक, गलतियां, जीत, सफलता ये सब समान ही हैं. बस तुम्हें इतना समझना है कि तुम्हें किस चीज को अपने साथ रखना है और किसे बाहर फेंकना है.' 

 

ऋतिक ने दी जिंदगी की सीख

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने आगे लिखा, 'मैं तुम्हें बचपन से जानता हूं, जो भी तुम अनुभव करो उसे अपने पास सहेजकर रखना. ये सब गिफ्ट हैं. मेरा विश्वास करो, जब कभी तुम इन सब मामलों को एक साथ देखोगे, मैं तुमसे वादा करता हूं कि तुम्हें सब समझ आ जाएगा. शांत रहो, चीजों को अच्छे से परखो. ये पल तुम्हारे आने वाले कल को डिसाइड करेंगे और तुम्हारा कल बहुत ही उज्ज्वल होगा. हालांकि, इसके लिए तुम्हें अंधेरे से गुजरना पड़ेगा. जिंदगी में अपने अंदर से आने वाली रोशनी पर भरोसा करो. तुमसे बेहद प्यार करता हूं.' 

बता दें, बीते दिन ही ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की तरह ही उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान ने भी आर्यन का समर्थन किया था. आज इस मामले में दोबारा सुनवाई होनी है. 

ये भी पढ़ें: बिग बी के पर्सनल फोटोग्राफर को बस असल फैन ही पहचान पाएंगे? एक्टर के हैं बहुत दीवाने

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news