बच्चों के साथ खुले आसमान के नीचे मस्ती करते दिखे Hrithik Roshan, VIDEO हुआ VIRAL
Advertisement

बच्चों के साथ खुले आसमान के नीचे मस्ती करते दिखे Hrithik Roshan, VIDEO हुआ VIRAL

देश भर में हुए लॉकडाउन के बीच ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपने बच्चों के साथ समय बिता रहे हैं. 

बच्चों के साथ खुले आसमान के नीचे मस्ती करते दिखे Hrithik Roshan, VIDEO हुआ VIRAL

नई दिल्ली: भारत में बढ़ते 'कोरोनो वायरस' (Coronavirus) के खतरे को देखते हुए लगभग पुरे देश में लॉकडाउन का माहौल है. आम लोगों से लेकर बॉलीवुड स्टार्स ने भी अपने आप को घर के अंदर कैद कर लिया है. लॉकडाउन के बीच ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपने बच्चों के साथ समय बिता रहे हैं. ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर अपनी पिछले कई छुट्टियों की थ्रोबैक तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट किए हैं. इन तस्विरों में ऋतिक के साथ उनके बच्चों को भी देखा जा सकता है. जिसमें वह अपने बच्चों के साथ खुले आसमान और बीच को निहारते दिख रहे हैं.  

  1. ऋतिक रोशन हुए इमोशनल
  2. बच्चों के साथ बिता रहे समय
  3. अपने दोस्त को किया याद

ऋतिक ने उस समय की एक तस्वीर भी पोस्ट की, जब वे रात में खुले आसमान के नीचे सो रहे थे. तस्वीर में दूर-दुर तक खुबसूरत और शांत समुद्र का बीच दिखाई दे रहा है. तस्वीर के बारे में बातते हुए ऋतिक ने लिखा, "अलग प्रकार के आइसोलेशन का थ्रोबैक, जब आप खुले आसमान के नीचे सितारों के साथ सोते हैं, जहां आपके आस-पास लोमड़ी, वाइल्ड बीस्ट, सांप, और छिपकली के अलावा कोई न हो." उन्होंने आगे इस जगह के बारे में बात करते हुए लिखा की, यह दुनिया के सबसे बड़े नमक की फैक्ट्री में से एक है. ये जगह स्विट्जरलैंड से भी बड़ा क्षेत्र है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

 ऋतिक के अपने गाइड को याद करते हुए एक संदेश भी लिखा. उन्होंने लिखा, ''हमारे गाइड का नाम सुपर था. मेरे दोस्त सुपर मुझे आशा है कि आप सुरक्षित और अच्छी तरह से हैं. रे, रिडज और मैं आप को याद करते हैं.'' हाल ही में कोरोना वायरस के प्रसार का रोकथाम के लिए फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन ने जनता से अपील की है कि वे यात्रा से बचें. खासकर उन्होंने ट्रेन से यात्रा नहीं करने की सलाह दी है. 

रेल मंत्रालय के ट्वीट का जवाब देते हुए ऋतिक ने लिखा, "यह देखा गया है कि कई लोग अभी भी ट्रेन और रेलवे स्टेशन का उपयोग कर रहे हैं. मैं लोगों से अनुरोध करना चाहता हूं कि ऐसा न करें. अभी ट्रेन से यात्रा न करें, जब तक कि बिल्कुल आवश्यक न हो."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news