...तो इस एक्ट्रेस की वजह से हुआ था ऋतिक-कंगना का ब्रेकअप!
Advertisement
trendingNow1339909

...तो इस एक्ट्रेस की वजह से हुआ था ऋतिक-कंगना का ब्रेकअप!

बता दें कि शो के दौरान कंगना ने बताया था कि उनका ऋतिक से 2014 में ब्रेकअप हुआ था. 

कंगना के मुताबिक 2014 में हुआ था दोनों का ब्रेकअप. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में हैं. कंगना ने हाल ही में फिल्मकार करण जौहर पर बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को लेकर हमला बोला था, जिसके बाद कई फिल्मी हस्तियों ने इस मुद्दे पर अपनी राय रखी थी. अब कंगना ने ऋतिक रोशन के साथ अपने संबंधों पर एक निजी टीवी चैनल पर कई सारे खुलासे किए हैं. कंगना ने यहां साफतौर पर कहा वह ऋतिक से इतना प्यार करती थीं कि वह उनसे शादी करना चाहती थीं.

  1. 2014 फरवरी में मनाली में थे ऋतिक.
  2. फिल्म बैंग-बैंग की कर रहे थे शूटिंग.
  3. फिल्म की एक्ट्रेस के साथ अफेयर की खबरें उड़ी थीं.

यह भी पढ़ें: फिर अपने एक्स हसबैंड के साथ नजर आईं सुजैन, कहा- 'मुझे ऋतिक पर विश्वास है'

बता दें कि शो के दौरान कंगना ने बताया था कि उनका ऋतिक से 2014 में ब्रेकअप हुआ था. बता दें कि उस वक्त फरवरी में ऋतिक मनाली में फिल्म बैंग-बैंग की शूटिंग कर रहे थे. वहां उनकी फिल्म की हिरोइन के साथ उनके अफेयर की खबरें उड़ी थीं. बता दें कि इस फिल्म में ऋतिक के साथ कैटरीना कैफ शूटिंग कर रही थीं और कंगना का इशारा कैटरीना की तरफ था. बता दें कि इस शो में उन्होंने कहा था कि 'मैंने वैलेन्टाइन के दिन ऋतिक को फोन किया था और कहा था कि आपने मुझे फोन क्यों नहीं किया? तो उन्होंने कहा, फोन किस बात का? मैंने कहा आज वैलेन्टाइन हैं. तो कहते हैं, तुमको क्यों करूंगा फोन? मैंने कहा, मुझे नहीं तो किसे करोगे? क्योंकि मैं तो तुमसे शादी करने वाली हूं. तो कहते हैं, शादी-वादी तो भूल जाओ, तुमने किस-किस को बताया है कि तुम्हारा और मेरा कुछ चल रहा है?'

कंगना के और अहम खुलासे 

दोनों के बीच शादी की बात हुई भी थी
टीवी शो पर कंगना ने ऋतिक के साथ अपने संबंधों को लेकर बताया कि उन दोनों के बीच अफेयर चल रहा था. वह ऋतिक से शादी करना चाहती थीं और यहां तक की दोनों के बीच शादी की बात हुई भी थी. इस पर ऋतिक ने कंगना से कहा था कि वह उनसे शादी नहीं कर सकते और न ही सार्वजनिक रूप से उनसे प्यार का इजहार कर सकते हैं, क्योंकि वह शादीशुदा हैं और उनके परिवार में ऐसा हो पाना मुमकिन नहीं है.

ऋतिक ने किया था शादी का वादा
इसके बाद कंगना ने उनसे दूरियां बनाने की कोशिश भी की. कंगना के दावे के मुताबिक 'कृष-3' के लिए जब उनके पास ऑफर आया तो कगंना ने इस फिल्म को करने से साफ इनकार कर दिया था, लेकिन 6 महीने तक उनको इस फिल्म में काम करने के लिए मनाया गया, फिर अंत में जाकर कंगना ने इस फिल्म के लिए हामी भर दी. इसके बाद ऋतिक ने पत्नी से तलाक के बाद कंगना से शादी का वादा भी किया था, लेकिन बाद में वह कंगना को पहचानने से भी इनकार कर दिया.

'क्वीन' के पहले ही ब्रेक अप कर लिया था 
टीवी शो के दौरान कंगना ने कहा, "'क्वीन' रिलीज होने से ठीक पहले मेरे से ब्रेक अप कर लिया था. जब क्वीन हिट हो गई तो मेरी तारीफ करने लगा. कहने लगा मुझे तुम पर गर्व है. मुझे बड़ा अच्छा लगता है जब लोग तुम्हारी तारीफ करते हैं. मैंने साफ-साफ पूछा कि मुझसे शादी करनी है कि नहीं करनी है. 15 दिन पहले तुम मेरे से बदतमीजी कर रहे थे. अब तुम्हें क्या हो गया. इस बात पर नाराज हो गया कहने लगा कि सफलता मेरे सिर चढ़ गई है.” 

यह भी पढ़ें: अगर आप रितिक के बारे में पूछेंगे तो मुझे जवाब देना ही पड़ेगा: कंगना

ऋतिक को कुछ दो चार मेल किए थे
कंगना के दावे के मुताबिक उन्होंने ऋतिक को कुछ दो चार मेल किए थे, लेकिन हजार से ज्यादा मेल जिनके बारे में मीडिया को बताया गया था वे सारे मेल ऋतिक ने खुद ही खुद को किए थे. कंगना ने कहा, '2014 में हम लोगों का रिलेशन बिल्कुल खत्म हो गया था. उसने वह मेल खुद को ही भेजे थे. दो साल तक मेल आते रहे, तुम वे सारे मेल दो साल तक इकट्ठा करते रहे... अरे जिसके साथ तुम 7 साल काम कर चुके हो उसे फोन करके मना नहीं कर सकते थे.”

एक-दूसरे को कानूनी नोटिस भी भेज चुके हैं
हालांकि ऋतिक और कंगना के बीच विवाद कोई नया नहीं है. 'काइट्स' और 'कृष-3' में काम कर चुके कंगना और ऋतिक एक-दूसरे को कानूनी नोटिस भी भेज चुके हैं. ऋतिक, कंगना से प्रेम संबंध को नकारते रहे हैं. इस पूरे विवाद में कगंना का कहना है, 'वे लोग कहते हैं कि मुझे एक्सपोज करेंगे, लेकिन एक साल हो गए हैं, और मैं अभी तक इसका इंतजार कर रही हूं'.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news