आखिर 'हम साथ-साथ हैं' के सेट पर क्यों अरेस्ट हुए थे सलमान खान? अरबाज-सोहेल ने की थी मदद
Advertisement
trendingNow12184709

आखिर 'हम साथ-साथ हैं' के सेट पर क्यों अरेस्ट हुए थे सलमान खान? अरबाज-सोहेल ने की थी मदद

Hum Saath Saath Hain: फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' के सीन, कहानी और गानों को लोगों ने बहुत प्यार दिया. मगर इस फिल्म के शूट के दौरान हुई घटना के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं. आइए जानते हैं सलमान को सेट पर अरेस्ट क्यों किया गया था.

आखिर 'हम साथ-साथ हैं' के सेट पर क्यों अरेस्ट हुए थे सलमान खान? अरबाज-सोहेल ने की थी मदद

Hum Saath Saath Hain: बॉलीवुड की कुछ फिल्मों को लोग सालों बाद भी नही भूला पाते हैं. इस लिस्ट में सलमान खान की मूवी 'हम साथ-साथ हैं' (Hum Saath Saath Hain) का नाम भी शामिल है. आज भी इस 25 साल पुरानी फिल्म के लिए लोगों की दीवानगी देखने के लिए मिलती है. मगर यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि मूवी के शूट के दौरान सलमान खान (Salman Khan) को अरेस्ट कर लिया गया था. इसके बाद सल्लू भाई को घंटों तक लॉकअप में बंद भी करके रखा गया था. आइए जानते हैं इस अनसुने किस्से के बारे में.  

'हम साथ-साथ हैं' के सेट पर अरेस्ट हुए थे सलमान खान

महेश ठाकुर ने हाल ही में सिद्धार्थ कन्न को इंटरव्यू दिया. इस दौरान उन्होंने अपने करियर के अलग-अलग प्रोजेक्ट्स के बारे में बात की. 'हम साथ-साथ हैं' के सेट पर हुए अरेस्ट के बारे में बात करते हुए वो कहते हैं, 'जोधपुर में हम शूट कर रहे थे. शूट कैंसिल हो गए थे. हालांकि, इसके बाद भी काम पर किसी तरह का प्रभाव नहीं पड़ा था. गाना शूट हो रहा था. तभी पुलिस सेट पर आई और सितारों को गिरफ्तार कर लिया था.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

वो बताते हैं कि सलमान खान के अलावा सैफ और तब्बू जैसे सितारों को भी गिरफ्तार किया गया था. बता दें कि सलमान खान के काले हिरण वाले मामले के लिए उन्हें अरेस्ट किया गया था. 

इसे भी पढ़ें - शाहरुख खान की आवाज कहे जाते थे अभिजीत भट्टाचार्य, इगो और बड़बोलेपन ने खत्म कर दिया करियर

अरबाज-सोहेल ने की थी मदद

महेश ठाकुर बताते हैं कि ऐसे होने के कुछ घंटों के अंदर ही सलमान खान बाहर आ गए थे. अरबाज और सोहेल तुरंत सलमान के लिए पहुंच गए थे. वहीं, इसके बाद भी सलमान शूट पर टेंशन वाला माहौल लेकर नहीं पहुंचे थे. वो हमेशा कूल माइंड रहना पसंद करते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इसे भी पढ़ें- रजनीकांत की '2.0' का लीड रोल हुआ था आमिर खान को ऑफर, फिर क्यों कर दिया मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने मना?

1999 में रिलीज हुआ थी फिल्म

फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' 1999 में रिलीज हुआ थी. सलमान खान, सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, करिश्मा कपूर, तब्बू, नीलम कोठारी और आलोक नाथ जैसे सितारों ने इस फिल्म में काम किया था. आज भी मूवी को फैंस बहुत पसंद करते हैं और याद करते हैं.

Trending news