'कास्टिंग काउच' से लेकर 'बॉडी शेमिंग' पर कृति सेनन ने तोड़ी चुप्पी
Advertisement

'कास्टिंग काउच' से लेकर 'बॉडी शेमिंग' पर कृति सेनन ने तोड़ी चुप्पी

कृति ने कहा, "मैं इस पेशे में आने से पहले इंजीनियर थी और इंजीनियरिंग से एक्टिंग क्षेत्र में आना बहुत बड़ा बदलाव रहा. मुझे लगता था कि यह बहुत बड़ा सपना है."

कृति सेनन ने कहा- असफलता से मत डरिए. असफलता आपको मजबूत बनाती है (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: अभिनेत्री कृति सेनन का कहना है कि उनका फिल्म जगत में कोई भी 'गॉडफादर' नहीं है और उन्होंने कभी भी 'कास्टिंग काउच' का सामना नहीं किया. कृति ने शनिवार को 'इंडिया टुडे माइंड रॉक्स यूथ' सम्मेलन के दौरान 'कास्टिंग काउच' से लेकर 'बॉडी शेमिंग' तक के बारे में अपने विचार रखें.

  1. कृति सेनन का कहना है कि उनका फिल्म जगत में कोई भी 'गॉडफादर' नहीं है.
  2. 'कास्टिंग काउच' से लेकर 'बॉडी शेमिंग' तक के बारे में अपना विचार रखा.
  3. फिल्मों में आने से पहले एक इंजीनियर थीं कृति सेनन.

कृति ने कहा, "मैं इस पेशे में आने से पहले इंजीनियर थी और इंजीनियरिंग से एक्टिंग क्षेत्र में आना बहुत बड़ा बदलाव रहा. मुझे लगता था कि यह बहुत बड़ा सपना है. मुझे लगता है कि कास्टिंग काउच जैसी कोई चीज नहीं होती, सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि कहीं भी. सौभाग्य से मैंने कभी इसका सामना नहीं किया. मैं एक एजेंसी से जुड़ी और भगवान की कृपा से मेरे साथ इस तरह का कुछ भी नहीं हुआ."

यह भी पढ़ें- अपने इस डर की वजह से कृति ने किया नवाजुद्दीन सिद्दकी के साथ काम करने से इंकार

कृति ने अभिनय से लेकर 'बॉडी शेमिंग' तक के बारे में बात करते हुए कहा, "असफलता से मत डरिए. असफलता आपको मजबूत बनाती है. किसी को यह कहने का मौका मत दीजिए कि आप नहीं कर सकते. जब आप फिल्म की समीक्षाएं पढ़ते हैं, फिर चाहे उस फिल्म में किसी लड़की की छोटी भूमिका हो या बड़ी. लोग हीरो और विलेन के बारे में ही बात करते हैं और हीरोइन के बारे में ज्यादा नहीं लिखते. अब इस मानसिकता में बदलाव आ रहा है. लोग अब महिला प्रधान फिल्मों को पसंद कर रहे हैं."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news