फिल्‍म हैदर में काम करने के बाद खुद को सशक्त महसूस करता हूं: शाहिद
X

फिल्‍म हैदर में काम करने के बाद खुद को सशक्त महसूस करता हूं: शाहिद

इक्कीसवें एनुअल लाइफ ओके स्क्रीन अवॉर्ड में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार पाने वाले फिल्म अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि फिल्म 'हैदर' में काम करने के बाद वह खुद को सशक्त महसूस करते हैं। शाहिद को विशाल भारद्वाज निर्देशित 'हैदर' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार दिया गया।

फिल्‍म हैदर में काम करने के बाद खुद को सशक्त महसूस करता हूं: शाहिद

मुंबई : इक्कीसवें एनुअल लाइफ ओके स्क्रीन अवॉर्ड में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार पाने वाले फिल्म अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि फिल्म 'हैदर' में काम करने के बाद वह खुद को सशक्त महसूस करते हैं। शाहिद को विशाल भारद्वाज निर्देशित 'हैदर' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार दिया गया।

शाहिद ने स्क्रीन अवॉर्ड समारोह में रेड कार्पेट कार्यक्रम के दौरान कहा कि मुझे लगता है कि 'हैदर' जैसी फिल्में नए अभिनेताओं की पूरी पीढ़ी के लिए एक नई दुनिया रचें। यह फिल्म करने के बाद मैं खुद को बेहद सशक्त महसूस करता हूं। शाहिद ने कहा कि मुझे लगता है कि मैं उन फिल्मों में काम कर सकता हूं, जिनकी विषयवस्तु पर मैं भरोसा करता हूं और मैं वह काम कर सकता हूं, जिसको करने के लिए मैं अभिनेता बना हूं। शाहिद ने आशा जताई कि 'हैदर' जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भी सफल हों, क्योंकि ये प्रेरणादायक और निडर होती हैं।

उन्होंने कहा कि मैं आशा करता हूं कि 'हैदर' जैसी फिल्में अच्छा प्रदर्शन करेंगी। 'हैदर' कोई व्यक्तिगत कामयाबी नहीं है। हमारा विचार ऐसी फिल्म बनाना है, जो प्रेरणादायक हो। आशा करता हूं कि ज्यादा से ज्यादा लोग 'हैदर' जैसी फिल्में बनाएंगे। बीते साल दो अक्टूबर को प्रदर्शित हुई 'हैदर' शेक्सपियर के उपन्यास 'हेमलेट' का फिल्म-रूपांतरण है।

Trending news