‘ओके जानू’ में मैं निभा रही अलग तरह का किरदार : श्रद्धा कपूर
Advertisement

‘ओके जानू’ में मैं निभा रही अलग तरह का किरदार : श्रद्धा कपूर

फिल्मों में अब तक आम लड़कियों की भूमिकाएं निभाने वाली श्रद्धा कपूर का कहना है वह अपनी आगामी फिल्म ‘ओके जानू’ में एक अलग किरदार में नजर आएंगी। ‘ओके जानू’ मणिरत्नम की हिट तमिल फिल्म ‘ओके कनमनी’ का हिन्दी रीमेक है जिसमें श्रद्धा ‘आशिकी 2’ के अपने सह-कलाकार आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आएंगी।

‘ओके जानू’ में मैं निभा रही अलग तरह का किरदार : श्रद्धा कपूर

मुंबई : फिल्मों में अब तक आम लड़कियों की भूमिकाएं निभाने वाली श्रद्धा कपूर का कहना है वह अपनी आगामी फिल्म ‘ओके जानू’ में एक अलग किरदार में नजर आएंगी। ‘ओके जानू’ मणिरत्नम की हिट तमिल फिल्म ‘ओके कनमनी’ का हिन्दी रीमेक है जिसमें श्रद्धा ‘आशिकी 2’ के अपने सह-कलाकार आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आएंगी।

श्रद्धा ने कहा, ‘हमें ‘आशिकी 2’ के लिए बहुत प्यार मिला था और मुझे उम्मीद है कि हमें इस फिल्म के लिए उसी तरह का या उससे ज्यादा प्यार मिले। मैं ‘ओके जानू’ का हिस्सा बनकर खुश हूं क्योंकि मुझे इसकी कहानी बहुत पसंद आयी और मुझे लगता है कि मेरा इसमें एक रोचक किरदार है। यह मेरे लिए एक अलग भूमिका है।’ 

27 साल की अभिनेत्री ने हाल में फिल्म की शूटिंग शुरू की है। फिल्म का निर्देशन ‘किल दिल’ के निर्देशक शाद अली करेंगे। करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस इसकी निर्माता है और फिल्म के इस साल के अंत तक रिलीज होने की संभावना है।

Trending news