चुनाव लड़ने के सवाल पर माधुरी दीक्षित ने दिया ऐसा जवाब, बोलीं- 'मेरा इरादा साफ है...'

खबरें आई थीं कि माधुरी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए पुणे से लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं

चुनाव लड़ने के सवाल पर माधुरी दीक्षित ने दिया ऐसा जवाब, बोलीं- 'मेरा इरादा साफ है...'

नई दिल्ली: अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने का कहना है कि वह लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने जा रही हैं. खबरें आई थीं कि माधुरी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए पुणे से लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं, लेकिन उनका कहना है कि वह किसी भी राजनीतिक दल से जुड़ी नहीं हैं.

माधुरी ने आईएएनएस को बताया, "यह केवल अफवाह है. मैं किसी राजनीतिक दल के लिए चुनाव नहीं लड़ रही हूं. मैंने इस मसले पर पहले ही अपना इरादा साफ कर दिया है." अभिनेत्री ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि अभिनय के क्षेत्र से हम तीन लोग हैं जिन के बारे में अफवाह फैलाई गई थी और मैंने इस मुद्दे पर पहले ही अपने विचार स्पष्ट कर दिए थे."

सबके दिलों पर छा गया 'कलंक' का गाना 'घर मोरे परदेसिया', 24 घंटे में मिले करोड़ों व्यूज

वर्ष 1984 में फिल्म 'अबोध' के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली माधुरी भारतीय सिनेमा का महत्वपूर्ण चेहरा रही हैं. उन्होंने 'राम लखन', 'बेटा', 'तेजाब' और 'खलनायक' जैसी कई फिल्मों में काम किया है. 

माधुरी फिलहाल अपनी मराठी फिल्म '15 अगस्त' को प्रमोट करने में व्यस्त हैं जो नेटफ्लिक्स पर 29 मार्च को रिलीज होगी. वह फिल्म मोस्ट अवेटेउ फिल्म 'कलंक' में भी काफी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. माधुरी दीक्षित 'कलंक' में बहार बेगम की भूमिका में हैं. हाल ही में सामने आए 'कलंक' के गाने 'घर मोरे परदेसिया' में माधुरी का गेटअप काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने उनके साथ आलिया भट्ट भी नजर आ रही हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें