'बहार' बनकर छा गईं माधुरी दीक्षित, देखिए 'कलंक' की इस 'बेगम' का दिलकश अंदाज!

फिल्म 'कलंक' के सभी मुख्य कलाकारों के लुक्स सामने आ चुके हैं, लेकिन माधुरी का यह लुक सामने आने के बाद सब फीके नजर आ रहे हैं...

'बहार' बनकर छा गईं माधुरी दीक्षित, देखिए 'कलंक' की इस 'बेगम' का दिलकश अंदाज!
माधुरी दीक्षित बनी बहार बेगम, फोटो साभार: Twitter@karanjohar

नई दिल्ली: बॉलीवुड की 'धकधक गर्ल' माधुरी दीक्षित के हुस्न की तारीफ जितनी की जाए उतनी कम है. उनकी अदाकारी आज कई सालों बाद भी लोगों को दिल जीतने में कामयाब है. जहां पिछले दिनों रिलीज हुई 'टोटल धमाल' में माधुरी ने कॉमेडी की तो अब वह 'बहार बेगम' बनकर अपने फैंस का दिल धड़काने के लिए तैयार हैं. जी हां! मोस्ट अवेटेड मल्टी स्टारर फिल्म 'कलंक' से माधुरी का दिलकश अंदाज सबके सामने आ चुका है. 

कल विश्व महिला दिवस के मौके पर करण ने फिल्म की सभी फीमेल एक्ट्रेस आलिया, सोनाक्षी के लुक्स वाले पोस्टर्स रिलीज किए. लेकिन अब इन पोस्टर्स में सबसे अंत में नजर आने वाला माधुरी दीक्षित का लुक पिछले पांच सितारों पर भारी नजर आ रहा है. माधुरी इस ऐतिहासिक पृष्ठभूमि वाली फिल्म में 'बहार बेगम' के किरदार में नजर आने वाली हैं. 

इस पोस्टर में माधुरी काफी हसीन और जहीन नजर आ रही हैं. बाकी पोस्टर्स की तरह यह भी लाल बैकग्राउंड पर बेस्ड है. इस तस्वीर में माधुरी की आंखों काफी कुछ तैरता नजर आ रहा है. कहना गलत नहीं होगा कि ये आंखें एक पूरे वक्त की गवाही दे रहीं हैं. देखिए माधुरी का यह दिलकश अंदाज...

बुधवार शाम करण जोहर ने घोषणा कर दी थी कि जल्द ही 'कलंक' की पहली झलक दर्शकों के सामने होगी. तब सभी ने सोचा कि शायद करण फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने जा रहे हैं. लेकिन अगली सुबह से करण जौहर ने अपनी आगामी बिग बजट फिल्म 'कलंक' से सभी कलाकारों के फर्स्टलुक जारी करने शुरु कर दिए. 

इस फिल्म में आलिया भट्ट का लुक सामने आते ही उनकी तुलना ऐश्वर्या राय के 'जोधा' और दीपिका पादुकोण के 'पद्मावती' वाले लुक से होने लगी थी. क्योंकि आलिया यहां हैवी जूलरी और भारी भरकम लहंगे से सजी हैं. फिल्म में आलिया 'रूप' के किरदार में हैं. वहीं सोनाक्षी काफी सिंपल और डीसेंट अंदाज में नजर आ रही हैं. इनकी तस्वीर के साथ करण ने लिखा भी है कि 'यह काफी साफ दिल और प्यार से भरी हैं.' फिल्म में सोनाक्षी 'सत्या' नाम के किरदार में नजर आने वाली हैं.

यह मल्टी स्टारर फिल्म 'कलंक' अगले महीने अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज होगी लेकिन इसकी तारीख का खुलासा अभी नहीं हुआ है. फिल्म में वरुण धवन 'जफर', आदित्य रॉय कपूर 'देव चौधरी', संजय दत्त 'बलराज चौधरी' के किरदारों में नजर आएंगे.

इस मामले में संजू बाबा ने पछाड़ा वरुण और आदित्य को, 'कलंक' में लिया ऐसा अवतार!

गौरतलब है कि यह फिल्म 1940 के दौर पर बनाई गई है. यह कहानी भारत-पाकिस्तान के बंटवारे पर आधारित है. इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त सालों एक साथ नजर आने वाले हैं. इन दोनों की जोड़ी 80 के दशक में सुपरहिट मानी जाती थी लेकिन उसके बाद दोनों ने सालों-साल साथ में काम नहीं किया. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें