सारा के बाद अब इब्राहिम भी रखना चाहते हैं बॉलीवुड में कदम पर पापा सैफ नहीं तैयार

सैफ अली खान के बेट, इब्राहिम भी अपनी बहन सारा की तरह बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहते हैं. लेकिन सैफ चाहते हैं कि इब्राहिम पहले अपनी पढ़ाई पूरी करें.

सारा के बाद अब इब्राहिम भी रखना चाहते हैं बॉलीवुड में कदम पर पापा सैफ नहीं तैयार
सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान अपने पिता की तरह की दिखते हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : इब्राहिम अली खान बहुत कुछ अपने पिता सैफ अली खान की तरह ही दिखाई देते हैं. पिछली रात जब इब्राहिम एक फिल्म देख कर निकले तो सैफ के बहुत सारे फैन उन्हें सैफ ही समझ बैठे. इब्राहिम अली खान सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह के पुत्र हैं. इब्राहिम की बड़ी बहन सारा अली खान ने हाल ही में 'केदारनथ' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. इब्राहिम भी अपनी बहन की तरह ही बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहते हैं.

इब्राहिम को अभी करना होगा इंतजार
हाल ही में सैफ अली खान ने कहा था कि इब्राहिम और अक्षय कुमार का बेटा आरव भाटिया भी एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहते हैं. उन्होंने बताया कि दोनों ही लड़के बेहद आकर्षक ओर ग्लैमरस हैं. हालांकि 17 साल के इब्राहिम को अभी बॉलीवुड में काम करने के लिए कुछ दिन इंतजार करना होगा. सैफ चाहते हैं कि इब्राहम अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्म इंडस्ट्री में काम करें.

ये भी पढ़ें : सैफ अली खान की बेटी, सुशांत सिंह के साथ पहुंची भगवान भैरवनाथ की शरण में

पूरी हो चुकी है केदारनाथ की शूटिंग
बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की पहली फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग अब खत्म हो चुकी है. सारा अली खान 'केदारनाथ' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैंं. फिल्म 'केदारनाथ' का डायरेक्शन अभिषेक कपूर ने किया है. फिल्म में सारा अली खान सुशांत सिंह राजपूत के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं. सारा के लिए खुशी की बात इसलिए भी है कि कुछ दिन पहले इस फिल्म को लेकर कई विवाद हुए. विवाद के कारण फिल्म की शूटिंग लंबे समय तक रुकी रही. अब जब फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है तो वाकई यह 'केदारनाथ' की टीम और खासकर सारा के लिए यह खुशी की बात है. क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट और पूजा फिल्म्स के बैनर तले बनने शुरू हुई इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला और अभिषेक कपूर बना रहे हैं.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.