दीपिका पादुकोण के लिए ये क्या बोल गए इम्तियाज अली? करीना कपूर से कंपेयर कर कहा- 'बेटर परफॉर्मर'
Advertisement

दीपिका पादुकोण के लिए ये क्या बोल गए इम्तियाज अली? करीना कपूर से कंपेयर कर कहा- 'बेटर परफॉर्मर'

Kareena Kapoor Deepika Padukone: हिंदी सिनेमा को कई जबरदस्त फिल्में देने वाले निर्देशक इम्तियाज अली को जब करीना कपूर और दीपिका पादुकोण के बीच चुनने करने के लिए कहा गया था, जिसके बाद उन्होंने बताया कि दोनों के बीच क्या अंतर है और दोनों में से बेस्ट परफॉर्मर कौन है. 

दीपिका पादुकोण के लिए ये क्या बोल गए इम्तियाज अली? करीना कपूर से कंपेयर कर कह दी ऐसी बात

Imtiaz Ali on Deepika Padukone​​: हिंदी सिनेमा के बेस्ट डायरेक्टर्स में अपनी पहचान बनाने वाले इम्तियाज अली की साल 2007 में आई फिल्म 'जब वी मेट' आज भी उनकी सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक हैं और बेहद पसंद की जाती है. फिल्म के गानों को आज भी उतना ही प्यार मिलता है. जब फिल्म 2007 में रिलीज हुई, तो ये हिट तो नहीं थी, लेकिन इसके बाद में ये एक कल्ट फिल्म बन गई, जिसे अब हिंदी फिल्मों की बेस्ट रोमांटिक-कॉम के तौर पर देखा जाता है. 

फिल्म में शाहिद कपूर और करीना कपूर साथ नजर आए थे. बड़ी बात ये थी कि इस फिल्म के दौरान करीना और शाहिद का ब्रेकअप हो चुका था, लेकिन बावजूद इसके दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। फिल्म में करीना कपूर ने गीत का किरदार निभाया था और उनके इस जिंदादिल किरदार को खूब पसंद किया गया था. हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान जब इम्तियाज से 'जब वी मेट' की करीना और 'कॉकटेल' की दीपिका पादुकोण के बीच बेटर परफॉर्मेर चुनने के लिए कहा गया. 

fallback

दोनों के बीच निर्देशक ने किसको चुना

हालांकि, निर्देशक को अपनी चॉइस बताने में थोड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ा, लेकिन उन्होंने बाद में करीना कपूर को चुना. कनेक्ट एफएम कनाडा से बातचीत में जब इम्तियाज से 'जब वी मेट' और 'कॉकटेल' में से बेहतर फिल्म चुनने के लिए कहा गया तो उन्होंने 'जब वी मेट' को चुना. 'कॉकटेल' का निर्देशन होमी अदजानिया ने किया था और स्क्रिप्ट इम्तियाज ने लिखी थी. फिल्म में दीपिका पादुकोण, सैफ अली खान और डायना पेंटी नजर आए थे और जब इम्तियाज से करीना और दीपिका में से एक को चुनने के लिए कहा गया, तो उन्होने करीना को चुना. 

बाप-बेटी की अनोखी कहानी लेकर आ रही अभिषेक बच्चन-शूजित सरकार की जोड़ी, सामने आई पहली झलक

fallback

 इम्तियाज ने करीना को चुना 

करीना कपूर को चुनने हुए इम्तियाज ने कहा, 'बहुत मुश्किल है, लेकिन मुझे करीना कहने दीजिए क्योंकि मैं उनकी फिल्म का निर्देशक था'. भले ही करीना ने इम्तियाज अली की फिल्म में अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस दी, लेकिन दोनों ने फिर कभी साथ काम नहीं किया. 'जाने जान' के प्रमोशन के दौरान करीना ने बताया था कि कई अलग-अलग किरदार करने के बावजूद उन्हें केवल 'कभी खुशी कभी गम' की 'पू' और 'जब वी मेट' की 'गीत' के तौर पर ही पहचाना जाता है. उन्होंने ये भी बताया कि इन भूमिकाओं की छाप ऐसी थी कि लोगों ने करीना को असल लाइफ में भी वैसा ही मान लिया. 

Trending news