छोटे कपड़ों में ठंड से कांपने लगीं अनन्या पांडे, बचाने के लिए को-एक्टर ने किया कुछ ऐसा
Advertisement
trendingNow11079346

छोटे कपड़ों में ठंड से कांपने लगीं अनन्या पांडे, बचाने के लिए को-एक्टर ने किया कुछ ऐसा

'गहराइयां' फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान अनन्या के साथ कुछ ऐसा हो गया कि को-एक्टर सिद्धांत को उनकी मदद करनी पड़ी.

सिद्धांत और अनन्या

नई दिल्ली: अनन्या पांडे, दीपिका पादुकोण और ,सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म में दीपिका (Deepika Padukone) ने बेहद बोल्ड सीन दिए हैं जो लगातार चर्चा में हैं. इस बीच ये तीनों सितारे हाल ही में प्रमोशन करते दिखे. लेकिन इस दौरान अनन्या ने ऐसी कपड़े पहने थे कि वो ठंड से कांपने लगीं. इसके बाद उनके को-स्टार सिद्धांत ने उन्हें ठंड से बचाने के लिए अपनी जैकेट ही उतार दी.

  1. अनन्या पांडे को लगी ठंड
  2. को-एक्टर ने पहनाई अपनी जैकेट
  3. वीडियो खींच रहा लोगों का ध्यान

ठंड में कांपी अनन्या पांडे

इस वीडियो में आप देखेंगे कि अनन्या पांडे (Ananya Panday) क्रीम कलर का ट्राउजर पहने हुई हैं. इसके साथ ही ब्राउन कलर की ब्रालेट पहने दिखीं. वीडियो में एक्ट्रेस अचानक ठंड से कांपने लगीं जिसके बाद उनके को-स्टार संग सिद्धांत चतुर्वेदी अपनी जैकेट उतारकर उन्हें पहना दी.

 

जैकेट पहन दिए पोज

वीडियो में सिद्धांत ने जैसे ही अनन्या को जैकेट पहनाई तो उन्हें ठंड से थोड़ी राहत मिली. जिसके बाद अनन्या ने मीडिया के सामने सिद्धांत संग पोज दिए.

 

 

 

प्रमोशन में अनन्या संग दीपिका ने भी लगाया हॉटनेस का तड़का

खास बात है कि फिल्म प्रमोशन के दौरान अनन्या पांडे के अलावा दीपिका भी रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई थीं. दीपिका ऑरेंज कलर की ड्रेस पहने दिखीं जिसमें ब्रेस्ट साइड से कई कट लगे हुए थे.

एक सीन के लिए दीपिका ने दिए थे 48 टेक

इस फिल्म में दीपिका ने जबरदस्त किसिंग सीन दिए हैं. फिल्म कंपेनियन को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने शकुन बत्रा और उनके साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की. दीपिका ने खुलासा किया कि शकुन ने एक सीन के लिए 48 टेक करवाए. 'गहराइयां' ट्रेलर लॉन्च के दौरान दीपिका ने फिल्म के इंटीमेट सीन के बारे में बात की थी. दीपिका बताती हैं कि एक सीन के लिए 48 टेक देना आसान नहीं था.

'गहराइयां' रिलीज के लिए है तैयार

फिल्म 'गहराइयां' में दीपिका, सिद्धांत, अनन्या के साथ धैर्य करवा भी नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है और फिल्म को प्रोड्यूस करण जौहर ने किया है. यह फिल्म 11 फरवरी 2022 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी.

 

यह भी पढ़ें- शादी से कुछ दिन पहले मुंबई में ऐसे दिखीं मौनी रॉय, बधाई मिलते ही दिया ये रिएक्शन; देखें Video

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news