Zee Rozgar Samachar

क्यूट इनाया ने भी की गणपति की पूजा, मां सोहा अली खान की गोद में आईंं नजर

इनाया के भाई तैमूर ने जहां अपनी नानी के घर गणेश पूजा की तो इनाया ने अपने पापा कुनाल के साथ श्री गणेश को पूजा 

क्यूट इनाया ने भी की गणपति की पूजा, मां सोहा अली खान की गोद में आईंं नजर
इनाया बेहद कैमरा फ्रेंडली हैं (फाइल फाेेेटाेे)

नई दिल्ली. अगर आपको लग रहा है कि बस सिने सितारों में बड़े बड़े कलाकार ही भगवान गणेश की पूजा में बिजी हैं तो आप गलत सोच रहे हैं. क्योंकि स्टार किड्स भी पूजा के मामले में पीछे नहीं हैं. जहां गुरुवार को तैमूर अली खान अपने ननिहाल में कपूर खानदान के साथ गणेश चतुर्थी की पूजा कर रहे थे, वहीं शुक्रवार को तैमूर की बहन इनाया नोमी खेमू यानी सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी भी गजानन की भक्ति करती नजर आईं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FILMY BULLETIN (@filmybulletin) on

खूबसूरत इंडियन लुक 
इनाया इस पूजा के लिए क्यूट इंडियन लुक में नजर आ रही थीं. इनाया की मां सोहा जहां फुल यलो ड्रेस में थीं. तो इनाया भी अपनी मम्मा से मैंचिंग कलर में खूब फब रही थीं. इनाया ने यलो टॉप के साथ मजेंडा कलर का इंडियन ड्रेस पहना हुआ था. मां बेटी को कहीं नजर न लगे शायद इसलिए ही कुणाल खेमू ब्लैक कलर के कुर्ते में नजर आ रहे थे.  
स्टार किड्स में इनाया नाम काफी आगे 
स्टार किड्स में इन दिनों इनाया का नाम काफी हिट चल रहा है. वह और उनके भाई तैमूर हमेशा मीडिया के फोकस में होते हैं. इनाया की कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखी जा सकती हैं.

बेटे तैमूर के साथ करीना कपूर खान लौटीं हॉलीडे वेकेशन से इंडिया, देखें कुछ खास तस्वीरें

बता दें, पिछले दिनों बॉलीवुड के कूल कपल करीना कपूर खान और सैफ अली खान अपनी फैमिली के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाने गए थे. जहां की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई थीं. इन तस्वीर में करीना और सैफ के साथ तैमूर अली खान और सोहा अली खान अपने पति कुणाल खेमू और बेटी इनाया के साथ हॉलीडे पर नजर आए थे. इसके बाद करीना की सैफ और तैमूर के साथ एक पूल फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी. साथ ही इस फोटो में सोहा पति कुणाल और बेटी इनाया भी नजर आ रहे थेे. 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.