Horror movies on OTT: क्या आप अंधेरे में अकेले देख पाएंगे यह हॉरर फिल्म? यहां ट्रेलर देखकर लीजिए फैसला
Advertisement
trendingNow11242572

Horror movies on OTT: क्या आप अंधेरे में अकेले देख पाएंगे यह हॉरर फिल्म? यहां ट्रेलर देखकर लीजिए फैसला


Horror movies 2022: डर के आगे मजा है. हॉरर फिल्मों के शौकीन यह बात अच्छे से जानते हैं. इस साल ताइवान में रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने वाली फिल्म इनकेनटेशन अब ओटीटी पर रिलीज हो रही है. पूरी दुनिया में इसका इंतजार है.

Horror movies on OTT: क्या आप अंधेरे में अकेले देख पाएंगे यह हॉरर फिल्म? यहां ट्रेलर देखकर लीजिए फैसला

Horror movies to watch: अगर आप हॉरर फिल्मों के शौकीन हैं, अगर आपको लगता है कि अकेले घर में, अंधेरे में बैठ कर आप कोई भी डरावनी फिल्म देख सकते है, तो यह फिल्म आपके लिए है. इस साल ताइवान में धूम मचाते हुए सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म, इनकेनटेशन. इसका अर्थ होता है मंत्र या मंत्रोच्चारण. यह फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. इस साल 18 मार्च को ताइवान के सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने वहां के बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और 2022 में अभी तक सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली फिल्म बन गई है. यह ब्लॉकबस्टर फिल्म भारत में आठ जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है.

फाउंड फुटेज हॉरर
इनकेनटेशन का निर्देशन केविन को ने किया है, जो इससे पहले वहां 2009 में इन्विटेशन ओनली जैसी हॉरर फिल्म के लिए चर्चित रहे हैं. इनकेनटेशन एक फाउंड फुटेज हॉरर फिल्म है, जो ताइवान में एक कल्ट यानी धार्मिक पंथ से जुड़े हुए परिवार के साथ हुए हादसे की सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म बताती है कि इस घटना का वीडियो किसी को मिला है और वही फिल्म के रूप में दर्शकों के सामने चलता है. सच्ची घटना पर आधारित होने की वजह से भी लोगों में इसके प्रति बहुत दिलचस्पी दिखाई दी है.

कहानी शाप की
फिल्म की कहानी ली रोनान नाम की महिला की है, जो एक यू-ट्यूब चैनल के लिए घोस्ट हंटिंग यानी भूतों की तलाश में निकलती है और एक ऐसे मंदिर में चली जाती है, जहां महिलाओं को जाना मना है. इससे उसे शाप मिलता है और अब उसे उस शाप से अपनी बच्ची और आस-पास के लोगों को बचाना है. क्या है वह भुतहा-डरावना शाप और क्या ली रोनान अपनी बेटी और परिवार के लोगों को बचा पाएगी. इस फिल्म ने ताइवान के लोगों को जबर्दस्त ढंग से आकर्षित किया और सिनेमाघरों में लोगों की भीड़ लग गई. नतीजा यह कि फिल्म ने ताइवान में अब तक किसी भी हॉरर फिल्म की सबसे ज्यादा बॉक्स ऑफिस कमाई का रिकॉर्ड बना डाला. इनकेनटेशन ताइवान के इतिहास में सबसे ज्यादा धन कमाने वाली हॉरर फिल्म बन चुकी है. इसने बॉक्स ऑफिस पर 5.7 मिलियन डॉलर (45 करोड़ रुपये) की कमाई की.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news