जाह्नवी कपूर को 'कपूर सिस्‍टर्स' से मिला बर्थडे पर स्‍पेशल सरप्राइज, देखें INSIDE PICS
Advertisement

जाह्नवी कपूर को 'कपूर सिस्‍टर्स' से मिला बर्थडे पर स्‍पेशल सरप्राइज, देखें INSIDE PICS

श्रीदेवी ने जाह्नवी के जन्‍मदिन के काफी प्‍लेन्‍स बना रखे थे और वह दुबई में भी अपने बड़ी बेटी की शॉपिंग के लिए ही रुकी थीं. इसी को ध्‍यान में रखते हुए कपूर खानदान की बेटियों ने जाह्नवी के बर्थडे पर उन्‍हें सरप्राइज दिया.

(फोटो साभार @anshulakapoor/Instagram)

नई दिल्‍ली: श्रीदेवी अपनी दोनों बेटियों के लिए मां, दोस्‍त सबकुछ थीं. श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने मंगलवार को अपनी मां के बिना अपना पहला जन्‍मदिन मनाया. ऐसे में कपूर खानदान ने मिलकर जाह्नवी का जन्‍मदिन सेलीब्रेट किया. दरअसल खबरों के अनुसार, श्रीदेवी ने जाह्नवी के जन्‍मदिन के काफी प्‍लेन्‍स बना रखे थे और वह दुबई में भी अपने बड़ी बेटी की शॉपिंग के लिए ही रुकी थीं. इसी को ध्‍यान में रखते हुए कपूर खानदान की बेटियों ने जाह्नवी के बर्थडे पर उन्‍हें सरप्राइज दिया. इस बर्थडे सरप्राइज में बोनी कपूर और उनकी पहली पत्‍नी की बेटी अंशुला कपूर ने भी हिस्‍सा लिया.

अंशुला के अलावा जाह्नवी के 21वें जन्‍मदिन की इस पार्टी में सोनम कपूर, रिया कपूर, संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर सभी शामिल हुए. यहां जाह्नवी ने पिता बोनी कपूर के साथ केक काटा. आप भी देखें इस सेलीब्रेशन की इनसाइड फोटो.

 

 #kapooranddaughters  @sanjaykapoor2500

A post shared by sonamkapoor (@sonamkapoor) on

fallback

बता दें कि जाह्नवी कपूर, करण जौहर के प्रोडक्‍शन की फिल्म 'धड़क' के साथ बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. अपनी बेटी की पहली फिल्म देखने के लिए श्रीदेवी बहुत उत्साहित थीं. जाह्नवी की फिल्‍म 'धड़क' इसी साल जुलाई में रिलीज होने जा रही है. जाह्नवी ने दिन में अपना जन्‍मदिन वृद्धाश्रम में मनाया.

 

May all your wishes come true.. @janhvikapoor

A post shared by Janhvi Kapoor / Khushi Kapoor (@janhviandkhushi) on

 

 

@janhvikapoor you’re my light!I’m so proud of you. May you always have a reason to smile

A post shared by Janhvi Kapoor / Khushi Kapoor (@janhviandkhushi) on

बता दें कि श्रीदेवी और बोनी कपूर की दो बेटियां हैं. 24 फरवरी को दुबई के एक होटल के बाथटब में गिर जाने से दुर्घटनावश श्रीदेवी की मौत हो गई. श्रीदेवी, दुबई में एक पारिवारिक शादी का हिस्‍सा बनने गई थीं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news