अमिताभ बच्चन से लेकर इन सितारों ने दीं महिला दिवस की शुभकामनाएं, देखिए तस्वीरें...

आज सुबह से ही सोशल मीडिया पर सभी की वॉल इन प्यारे प्यारे मैसेजिस से रंगी नजर आ रही है...

अमिताभ बच्चन से लेकर इन सितारों ने दीं महिला दिवस की शुभकामनाएं, देखिए तस्वीरें...
सभी सितारों ने दी महिलाओं को बधाई, फोटो साभार: ट्विटर@SrBachchan @dreamgirlhema

नई दिल्ली: बीती रात से ही पूरी दुनिया में 'इंटरनेशनल वुमंस डे' की धूम मची हुई है. जहां देखिए धरती की आधी आबादी को लेकर लोग कई तरह की बातें कर रहे हैं. हर साल की तरह इस साल भी इस दिन की एक खास थीम है. इस साल महिला दिवस की यह स्पेशल थीम है 'बैलेंस फॉर बेटर'. जहां इस दिन को मनाने में कई एनजीओ और संस्थाएं बिजी हैं वहां हमारे बॉलीवुड सेलेब्स कैसे पीछे रह सकते हैं. 

इसलिए देर रात से ही बॉलीवुड और टीवी के स्टार्स महिलाओं के सम्मान में अपने दिल की बात कह रहे हैं. कोई उन्हें शक्ति बता रहा है तो कोई उन्हें शुक्रिया कह रहा है. इस सिलसिले में महानायक अमिताभ बच्चन, ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी, अजय देवगन के साथ कई सितारों की सोशल मीडिया वॉल आज गुलाबी हो चली है. इस मौके पर प्रीति जिंटा ने यह वीडियो शेयर किया है...

अमिताभ बच्चन ने हमेशा की तरह उनके अनोखे लेकिन सुपर्ब अंदाज में महिलाओं को बधाई दी है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'मुझे लगता है कि महिलाओं को सम्मान देने के लिए एक विशेष दिन अंतर्रष्ट्रिय महिला दिवस बहुत कम हैं. मेरे हिसाब से तो हर दिन ही महिला दिवस है.' वहीं अजय देवगन ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा, 'महिलाओं के बिना आपकी जिंदगी में कुछ भी नहीं है. आप सभी को इंटरनेशनल वुमंस डे की हार्दिक शुभकामनाएं'. 

इसी तरह बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल हेमामालिनी ने एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है और उसपर केप्शन में लिखा है, मैं सभी महिलाओं से कहना चाहूंगी कि, 'आप अपनी अहमियत को समझें. तभी लोग आपकी कद्र करेंगे. दिल खोल कर जीना सीख लीजिए. आपको महिला होने का सुख मिला है. इस बेकार मत जाने दीजिए. खुद को समझिए पहचानिए. आप सभी को मेरी तरफ से इंटरनेशनल वुमंस डे की ढेरो बधाईयां.' 

 

इन सभी सितारों के संदेश देखकर लग रहा है कि वाकई हमारे सेलेब्स महिलाओं की अहमियत को पहचानते और मानते हैं. हमारी तरफ से आप सभी को 'इंटरनेशनल वुमंस डे' की ढ़ेरों शुभकामनाएं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.