असहिष्णुता मुद्दा: आमिर के बयान पर अनुपम खेर का हमला, पूछा- 'अतुल्य भारत कब आपके लिए असहिष्णु भारत में बदल गया?'
Advertisement
trendingNow1276630

असहिष्णुता मुद्दा: आमिर के बयान पर अनुपम खेर का हमला, पूछा- 'अतुल्य भारत कब आपके लिए असहिष्णु भारत में बदल गया?'

फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने असहिष्णुता की बात करने वाले अदाकार आमिर खान पर कई सवाल दाग दिए हैं। अनुपम खेर ने ट्वीट के जरिए आमिर खान पर सवालों की बौछार की है। गौर हो कि आमिर ने कहा था कि उनकी पत्नी किरन राव ने उन्हें सुझाव दे दिया कि उन्हें संभवत: देश छोड़ देना चाहिए।

असहिष्णुता मुद्दा: आमिर के बयान पर अनुपम खेर का हमला, पूछा- 'अतुल्य भारत कब आपके लिए असहिष्णु भारत में बदल गया?'

नई दिल्ली: फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने असहिष्णुता की बात करने वाले अदाकार आमिर खान पर कई सवाल दाग दिए हैं। अनुपम खेर ने ट्वीट के जरिए आमिर खान पर सवालों की बौछार की है। गौर हो कि आमिर ने कहा था कि उनकी पत्नी किरन राव ने उन्हें सुझाव दे दिया कि उन्हें संभवत: देश छोड़ देना चाहिए।

अनुपम खेर ने ट्वीट किया कि डियर आमिर खान, क्या आपने किरन को बताया कि आप इस देश में इससे भी बुरा दौर देख चुके हैं, लेकिन आपने कभी देश छोड़ने के बारे में सोचा भी नहीं। अनुपम ने एक ट्वीट में आमिर से सवाल किया, 'क्या आपने किरन से पूछा कि वो भारत छोड़कर किस देश में जाना चाहेंगी। क्या आपने उन्हें बताया कि इसी देश ने आपको आमिर खान बनाया है।'

अनुपम ने एक ट्वीट में लिखा, 'पिछले सिर्फ 7-8 महीने में अतुल्य भारत कब आपके लिए असहिष्णु भारत में बदल गया?' अनुपम ने आमिर खान से कहा, 'चलो मान लें कि भारत में असहिष्णुता बढ़ी है तो आप यहां के करोड़ों लोगों को क्या राय देंगे? वो भी भारत छोड़ दें या फिर सरकार बदलने का इंतजार करें?'

गौर हो कि बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान बढ़ती असहिष्णुता के खिलाफ आवाज उठाने वाले प्रबुद्ध वर्ग में शामिल हो गए और कहा कि कई घटनाओं ने उन्हें ‘चिंतित’ किया है और उनकी पत्नी किरण राव ने यहां तक सुझाव दे दिया कि उन्हें संभवत: देश छोड़ देना चाहिए। उन्होंने यहां पत्रकारिता के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए रामनाथ गोयनका पुरस्कार वितरण कार्यक्रम में कहा, ‘एक व्यक्ति के तौर पर, एक नागरिक के रूप में इस देश के हिस्से के तौर पर हम समाचार पत्रों में पढ़ते हैं कि क्या हो रहा है, हम इसे समाचारों में देखते हैं और निश्चित तौर पर मैं चिंतित हुआ हूं। मैं इससे इनकार नहीं कर सकता। मैं कई घटनाओं से चिंतित हुआ हूं।’ अभिनेता ने कहा कि वह महसूस करते हैं कि पिछले छह से आठ महीने में असुरक्षा और भय की भावना बढ़ी है।

(एजेंसी इनपुट के साथ)
 
 

Trending news