कुछ अनोखा करने का अवसर दे रहा है बॉलीवुड का मौजूदा दौर: इरफान खान
Advertisement

कुछ अनोखा करने का अवसर दे रहा है बॉलीवुड का मौजूदा दौर: इरफान खान

अभिनेता इरफान खान बॉलीवुड के मौजूदा दौर का आनंद ले रहे हैं क्योंकि वह मानते हैं कि यह दौर कलाकारों को कुछ अनोखा करने का अवसर दे रहा है।

कुछ अनोखा करने का अवसर दे रहा है बॉलीवुड का मौजूदा दौर: इरफान खान

मुंबई : अभिनेता इरफान खान बॉलीवुड के मौजूदा दौर का आनंद ले रहे हैं क्योंकि वह मानते हैं कि यह दौर कलाकारों को कुछ अनोखा करने का अवसर दे रहा है।

48 वर्षीय ‘पीकू’ स्टार ने 1990 के दशक को फिल्मों के लिए बुरा समय बताया और कहा कि बॉलीवुड में रचनात्मकता के लिए स्थिति में सुधार हुआ है।

इरफान ने शनिवार शाम को यहां एक कार्यक्रम में कहा, ‘इससे पहले एक समय था जब 50, 60, और 70 के दशक की फिल्मों की कहानी हमारे दिमाग में बस जाती थी। लेकिन सिनेमा का वह दौर चला गया था क्योंकि दुर्भाग्य से 90 का दशक फिल्मों के लिए बुरा समय था। वह समय भी बीत गया। अब बॉलीवुड हमें कुछ नया करने का अवसर दे रहा है।’

इरफान ने कहा, ‘कुछ लोग ऐसे हैं जो घिसी पिटी चीजों को देखना पसंद करते हैं। लेकिन कुछ ऐसे लोग भी हैं जो कि कुछ अलग देखना चाहते हैं।’ लाइफ इन ए..मेट्रो, दिल कबड्डी, पान सिंह तोमर और लंच बॉक्स जैसी फिल्मों में अपने अभिनय की छटा बिखेरने वाले इरफान अपनी हर फिल्म में कुछ न कुछ नया करना चाहते हैं। पसंदीदा भूमिकाओं के बारे में पूछने पर उनका जवाब था ‘अंत कतई नहीं है। एक अभिनेता अपने पूरे करियर में कभी संतुष्ट नहीं होता क्योंकि अभिनय के कई पहलू हैं। यह तो केवल एक शुरुआत है।’

Trending news