फिर से सबको एंटरटेन करने आ गए इरफान खान, 'अंग्रेजी मीडियम' में ऐसा होगा किरदार

फिर से सबको एंटरटेन करने आ गए इरफान खान, 'अंग्रेजी मीडियम' में ऐसा होगा किरदार

इरफान को मार्च 2018 में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर के इलाज के चलते देश के बाहर जाना पड़ा था. जिसके बाद 'हिंदी मीडियम 2' इरफान की पहली फिल्म होगी. उन्हें आखिरी बार 'कारवां' में देखा गया था.

फिर से सबको एंटरटेन करने आ गए इरफान खान, 'अंग्रेजी मीडियम' में ऐसा होगा किरदार

नई दिल्ली: कैंसर जैसी बीमारी से जंग जीतने के बाद बॉलीवुड एक्टर इरफान खान एक बार से अपने पहले अवतार में लौट आए हैं. वह जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आएंगे. उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. बता दें, इरफान को मार्च 2018 में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर के इलाज के चलते देश के बाहर जाना पड़ा था. जिसके बाद 'अंग्रेजी मीडियम' इरफान की पहली फिल्म होगी. उन्हें आखिरी बार 'कारवां' में देखा गया था. सोमवार को उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर इस फिल्म में अपने किरदार का खुलासा करते हुए एक तस्वीर भी शेयर की. इस तस्वीर में वह एक मिठाई दुकान (घसीटेराम मिष्ठान भंडार) के सामने खड़े नजर आ रहे हैं.

ट्वीट कर इरफान ने दी जानकारी
ट्विटर पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए इरफान ने लिखा, " 'घसीटेराम मिष्ठान भंडार' साल 1990 से चल रहा है. मिस्टर चंपक जी के साथ एक और कहानी बताने में मजा आने वाला है 'अंग्रेजी मीडियम'. आ रहा हूं फिर से सबको एंटरटेन करने." इरफान के इस ट्वीट से यह साफ पता चल रहा है कि इस फिल्म में इरफान मिस्टर चंपक जी के किरदार में नजर आने वाले हैं, जिसकी 'घसीटेराम मिष्ठान भंडार' नाम की एक मिठाई की दुकान है.

इस फिल्म में करीना कपूर खान को लीड फीमेल करेक्टर की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है. धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म 'गुड न्यूज' की रैपिंग के बाद करीना मई में लंदन में इस फिल्म की शूट शुरू करेंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुासर करीना को 'अंग्रेजी मीडियम' में एक पुलिस वाली के किरदार में देखा जाएगा. पिछली फिल्म में जहां इरफान अपनी छोटी सी बेटी के एडमीशिन को लेकर परेशान थे तो वहीं इस फिल्म में उनकी बेटी कॉलेज स्टूडेंट होगी. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार इस फिल्म में इरफान और करीना की बेटी के रूप में हमें पटाखा फेम राधिका मदान नजर आएंगी है. इस फिल्म को होमी अदजानिया निर्देशित कर रहे हैं वहीं दिनेश विजन इसके प्रोड्यूसर हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news