close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कैंसर से जंग के बाद लंदन से वापस लौटे इरफान खान, अब इस फिल्म में आएंगे नजर

बता दें कि 52 साल के इरफान खान पिछले 10 महीने लंदन में न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करा रहे थे. 

कैंसर से जंग के बाद लंदन से वापस लौटे इरफान खान, अब इस फिल्म में आएंगे नजर
इरफान जल्द ही फिल्म 'हिंदी मीडियम 2' में नजर आने वाले हैं (फोटो साभारः योगेन शाह)

नई दिल्ली: अपनी दमदार एक्टिंग और जबरदस्त आवाज के जरिए कम ही समय में बॉलीवुड पर छा जाने वाले एक्टर इरफान खान भारत लौट आए हैं. इरफान के फैंस उनकी एक झलक और उनकी सेहत की खबर के लिए बेचैन रहते हैं. ऐसे में इरफान के चाहने वालों के लिए आज का दिन काफी लकी है, क्योंकि लंबे समय से लाइमलाइट से दूर होने के बाद इरफान खान मंगलवार को लंदन में कैंसर के इलाज के बाद भारत वापस आ गए हैं.   

पिछले 10 महीने से थे लंदन में
लंदन से लौटने के बाद इरफान खान की पहली झलक लोगों को मुंबई एयरपोर्ट में मिली. बता दें कि 52 साल के इरफान खान पिछले 10 महीने लंदन में न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करा रहे थे. उन्होंने जून में लिखा एक लेटर लिखकर अपना हाल बताया था. उन्होंने लिखा था कि अब उन्होंने रिजल्ट की चिंता किए बगैर हथियार डाल दिए हैं. उन्हें नहीं मालूम चार महीने या दो साल बाद जिंदगी कहां लेकर जाएगी.

खबरों की मानें तो इरफान जल्द ही फिल्म 'हिंदी मीडियम 2' में नजर आने वाले हैं. डायरेक्टर-प्रोड्यूसर तिगमांशु धूलिया ने भी इस बात की पुष्टि की थी. फिल्म की कास्टिंग और स्क्रिप्ट पर काम शुरू हो चुका है. बता दें कि इरफान की आखिरी फिल्म 'कारवां' 2018 में रिलीज हुई थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें